Saturday, January 16, 2021

सिद्धार्थ शुक्ला ने बीच सड़क कर दी गरीब आदमी की पीटाई! सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

टीवी के पॉपुलर शो बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के गाने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे हैं। फैंस को सिद्धार्थ और शहनाज गिल के गाने काफी पसंद आ रहे हैं। जिस वजह से सोशल मीडिया पर इस जोड़ी की काफी तारीफ हो रही है लेकिन अब सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ का एक ऐसा वीडियो सामने आया हैं। जिसे देख फैंस हैरान रह गए है क्योंकि इस वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला बीच सड़क एक शख्स को पीट रहे हैं। हैरानी की बात ये है कि उन पर आरोप हैं कि वह शराब पीकर गाड़ी चला रहे थे और वेबजह ही गरीब इंसान की पिटाई कर रहे हैं। तो वहीं, सिद्धार्थ भी अपने सफाई वीडियो में देते नजर आए हैं।

दरअसल इस वीडियो में जहां लोग सिद्धार्थ शुक्ला पर शराब पीकर गाड़ी चलाने का आरोप लगा रहे है तो वहीं, सिद्धार्थ भी इन सभी आरोपों को झूठा बताते है। सिद्धार्थ वीडियो में कहते दिखाई दे रहे है कि पहले उस शख्स ने उन्हें चाकू दिखाया था। जिस वजह से वह उसे पीटने लगे। जानकारी के मुताबिक, ये वीडियो सिद्धार्थ शुक्ला की मिडनाइड बर्थडे पार्टी के बाद का हैं। हालांकि, इस वीडियो की अब तक पुष्टि नहीं हो पाई है। जिस वजह से इस वीडियो की सच्चाई का दावा नहीं किया जा सकता। खास बात ये है कि इस घटना पर अब तक सिद्धार्थ शुक्ला की तरफ से भी कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आईं है।

बता दें कि, पिछले दिनों ही सिद्धार्थ शुक्ला ने अपना 40वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया हैं। सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ के बर्थडे का एक वीडियो भी सामने आया था। जिसमें वह अपना बर्थडे केक काटते नजर आए। ये बर्थडे सिद्धार्थ ने अपनी क्यूट दोस्त शहनाज गिल के साथ मनाया था। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शहनाज ने ही शेयर किया था। बताते चले कि शहनाज और सिद्धार्थ की मुलाकात बिग बॉस 13 के शो में हुईं थीं। इस शो में दोनों खास दोस्त बन गए और इस दोस्ती को काफी पॉपुलैरिटी मिली। वहीं, घर से बाहर आने के बाद भी सिद्धार्थ और शहनाज अच्छे दोस्त बनें हुए हैं।

ये भी पढ़ें:-Bigg Bigg 14: छोटी उम्र में पिता की जेब से पैसे चुराते थे सिद्धार्थ शुक्ला, शो में बताई वजह

Stay Connected

1,097,106FansLike
10,000FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles