सिद्धार्थ पिठानी की रात 1 बजे हुई थी सुशांत सिंह से मुलाकात, कांपते हाथों और रोते हुए कही थी ऐसी बात

240
siddharth pithani on sushant singh

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) की मौत ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है. सुशांत के फैंस अब तक सदमे में हैं. एक्टर के परिवार ने जिस दिन से रिया चक्रवर्ती (reha chakravarty) पर एफआईआर दर्ज कराई है. उसी दिन से हर दिन एक नया चौंकाने वाला खुलासा हो रहा है. जिससे मुंबई पुलिस पर सवालिया निशान भी खड़े हो रहे हैं. कई लोगों का कहना है कि, इस केस में जरूर ऐसा कुछ सबसे छुपा हुआ है जिस वजह से परिवार और उनके कई करीबी दोस्त सामने आकर बयान दे रहे हैं. एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (ankita lokhande) जो 40 दिन से शांत थीं अब उन्होंने भी खुलकर बातें बोली हैं. इस बीच सुशांत के रूममेट और दोस्त सिद्धार्थ पिठानी सुर्खियों में आ गए हैं. क्योंकि, सिद्धार्थ का कहना है कि जिस दिन सुशांत ने सुसाइड किया उसी दिन वह रात 1 बजे सुशांत से मिले थे.

कैसे थी सुशांत की हालत?
टाइम्स नाऊ के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. सिद्धार्थ के मुताबिक, जब उनके आखिरी बार सुशांत की मुलाकात हुई थी तब एक्टर की कंडीशन ठीक नहीं थी और वह बहुत ज्यादा इमोशनल थे. सिद्धार्थ के मुताबिक,Siddharth-Pithani-Sushant-Singh-Rajput ‘सुशांत के घर मैं जनवरी में गया था और उन्होंने ही मुझे अहमदाबाद से साथ रहने के लिए बुलाया था. सुशांत ने कहा था कि तुम जॉब छोड़कर आ जाओ हम मिलकर कुछ करेंगे. इसी वजह से मैं उनके साथ रहने वापस आ गया. जब मैं उनसे मिला तो वह मेरा हाथ पकड़कर रोने लगे.’

कांप रहे थे हाथ..
सिद्धार्थ ने सुशांत की हालत के बारे में बताते हुए कहा कि, उनकी हालत ठीक बिल्कुल नहीं थी और हाथ कांप रहे थे. वह काफी परेशान थे और कह रहे थे कि मेरा कोई नहीं है’

चंडीगढ़ ट्रिप गए थे
सिद्धार्थ ने बातचीत में कहा कि, वह जब सुशांत के साथ चंडीगढ़ ट्रिप पर गए थे तब परिवार से भी मुलाकात हुई थी. उस वक्त उनकी हालत ठीक थी और चंडीगढ़ से आने के बाद वो अपनी दवाईयां भी समय से लेने लगे थे. पर बाद में फिर से दवाएं लेनी बंद हो गई थीं.

एक्स मैनेजर की मौत से दुखी
इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ पिठानी लॉकडाउन के वक्त भी सुशांत के साथ थे और एक्टर की मौत से पहले रात 1 बजे उनसे मुलाकात की थी और अगले दिन ही एक्टर ने आत्महत्या कर ली. सिद्धार्थ की मानें तो, जब सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान ने 8 जून को सुसाइड किया था तो वह काफी परेशान थे क्योंकि, कई रिपोर्ट्स में सुशांत का नाम शामिल था.

सिद्धार्थ का परिवार पर आरोप
वैसे तो मुंबई पुलिस ने सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ की थी. पर अब सिद्धार्थ ने एक्टर के परिवार पर आरोप लगाया कि, उन पर रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बयान देने के लिए दबाव डाला जा रहा है. वहीं सुशांत के पारिवारिक वकील का कहना है कि, 25 जुलाई तक तो सिद्धार्थ ही परिवार से इस मामले पर रिया को दोषी बताते हुए बातें बता रहे थे.

ये भी पढ़ेंः- ‘कोई सबूत है तो लाएं हमारे पास’, सुशांत केस में CM का बड़ा बयान, पहली बार खुलकर बोले ठाकरे