फोन कॉल्स से सिद्धार्थ पिठानी और रिया के रिश्ते का हुआ बड़ा खुलासा, सामने आई चौंकाने वाली सच्चाई

2378
_rhea chakraborty siddharth pithani

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का केस अब एक के बाद एक नए मोड़ की तरफ इशारा कर रहा है. सीबीआई और बिहार पुलिस (Bihar Police) की जांच में अब तक रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को लेकर कई बड़े खुलासे हो चुके हैं. दरअसल एक्टर के पिता ने रिया समेत 6 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी. जिसमें एक्ट्रेस पर सुशांत को धमकी देने, उनके पैसों को हड़प लेने जैसे कई संगीन आरोप लगाए थे. इसी के बाद केस की छानबीन करने के लिए बिहार पुलिस की एक टीम मुंबई पहुंची थी. जहां पुलिस के हाथ कई बड़े और अहम सबूत भी लगे हैं. बिहार पुलिस की अब तक की जांच में ये मामला साफ हो गया है कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के साथ सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के रिश्ते अच्छे नहीं थे. इतना ही नहीं है सुशांत के करीबी दोस्त और फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी (Sidharth Pithani) को लेकर भी पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है.

ये भी पढ़ें:- ED की पूछताछ के बाद रिया चक्रवर्ती ने जारी किया सुशांत का लिखित नोट, किया ये बड़ा दावा

आपको याद दिला दें कि मुंबई पुलिस (Mumbai Police) के सामने दिए गए बयान में सिद्धार्थ पिठानी ने ये भी कहा था कि वो रिया चक्रवर्ती को नहीं जानते हैं. वो सुशांत की पर्सनल लाइफ में कोई दिलचस्पी नहीं रखते थे. यहां तक कि एक साथ एक ही छत के नीचे रहते हुए उनकी रिया से बहुत ही कम बातचीत होती थी. वो भी जब रिया को कोई वीडियो बनवाने होते थे तभी दोनों आपस में बात करते थे. सिद्धार्थ ने बताया था कि रिया चक्रवर्ती को उनसे एक्टर सुशांत ने ही मिलवाया था. वो एक्ट्रेस के बारे में कुछ नहीं जानते थे. लेकिन रिपोर्ट्स की माने तो रिया चक्रवर्ती की कॉल डीटेल्स कुछ और ही बयान देती है.

दरअसल पुलिस ने रिया चक्रवर्ती के फोन से जो कॉल रिकॉर्ड्स निकाले हैं वो पूरे एक साल के हैं. जिससे ये खुलासा हुआ है कि रिया ने कब, किससे और कितनी बार बात की है. इसकी पुलिस ने एक लिस्ट बना ली है. कॉल रिकॉर्ड्स की माने तो एक साल के अंदर रिया ने सिद्धार्थ पिठानी से 101 बार बात की थी. इसके अलावा सुशांत सिंह राजपूत से उन्होंने 137 बार, सैमुएल मिरांडा से 287 बार, पिता से 1192 बार और भाई शोविक से 1069 बार फोन पर बात की थी. इतना ही नहीं रिया ने श्रुति मोदी से 791 बार कॉल पर बात की थी. और तो और एक्टर की मौत के बाद रिया ने मुंबई के बांद्रा के डीसीपी से भी कई बार फोन पर बातचीत की थी. हालांकि रिया ने फोन पर क्या बात की थी और रिया सिद्धार्थ के रिश्ते के बीच की असल सच्चाई क्या है अभी तक इसके बारे में कुछ खास खुलासा नहीं हुआ है.

ये भी पढ़ें:- रिया चक्रवर्ती की ED से पूछताछ के बाद, अंकिता लोखंडे और कृति सेनन का पोस्ट हुआ वायरल