सिद्धार्थ का बड़ा कबूलनामा, बताया- क्यों सुशांत का घर छोड़ने से पहले रिया ने 8 हार्ड डिस्क को कराया था नष्ट

359
Rhea destroyed 8 hard disks

Rhea destroyed 8 hard disksएक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मौत (Sushant Singh Rajput Death) का मामला अब एक के बाद एक बड़े राज खोलने लगा है. मौत की गुत्थी सुलझाने से शुरू हुई एक छोटी सी जांच अब बड़े-बड़े रूप लेने लगी है. इस केस का कनेक्शन अब ड्रग्स माफियों तक पहुंचने लगा है. जिसमें एक्टर की गर्लफ्रेंड ऊर्फ एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) बुरी तरह से फंस चुकी हैं. सुशांत के मामले में खुद को शुरू से निर्दोष बताने वाली रिया चक्रवर्ती के झूठ के नकाब से पर्दा उठने लगा है, जिसे अब तक छुपाने की कोशिश की जा रही थी. इसके साथ ही एक बड़ा और हैरान करने वाला खुलासा हुआ है, जिसे एक्टर के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) ने किया है, जो शुरू से ही ये कहता आ रहा था कि सुशांत और रिया के रिश्ते बहुत अच्छे थे.

ये भी पढ़ें:- सुशांत केस में सामने आई रिया चक्रवर्ती की वॉट्सऐप चैट, ड्रग्स को लेकर हुआ सबसे बड़ा खुलासा

दरअसल हफ्तेभर से सुशांत के केस में लगातार छानबीन कर रही सीबीआई के हाथ एक बड़ा सुराग लगा है. जो केस की गुत्थी के अहम नतीजे पर पहुंचने में मददगार साबित हो सकता है. जी हां बुद्धवार को फिर से पूछताछ कर रही सीबीआई के सामने एक्टर के रूममेट सिद्धार्थ पिठानी ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से जुड़ा एक बड़ा राज कबूला है. जिसके बारे में सुनने के बाद लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई है. दरअसल सिद्धार्थ पिठानी ने अपने बयान में ये कबूला है कि जिस दिन एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती घर छोड़कर जा रही थीं उससे पहले एक्टर के घर कौन-कौन सी गतिविधियां हुई थीं. आपको बता दें कि 8 जून की ही बात है जब सुशांत की दोस्त और पूर्व मैनेजर दिशा सालियान के मौत की खबर सामने आई थी. इस मामले में सिद्धार्थ पिठानी का कहना है कि 8 जून की रात रिया और सुशांत के बीच लड़ाई हुई थी.

लेकिन एक्टर का घर छोड़कर जाने से पहले रिया चक्रवर्ती ने एक आईटी प्रोफेशनल को घर बुलाया था और उस शख्स से उन्होंने आठ कम्यूटर हार्ड डिस्क नष्ट कराए थे. हालांकि पिठानी ने अपने बयान में ये भी कबूला है कि जिस वक्त आठ हार्ड डिस्क को खत्म करवाया जा रहा था उस वक्त वहां पर सुशांत सिंह की भी मौजूदगी थी. sushant singh friend siddharthहैरानी वाली बात तो ये है कि सिद्धार्थ पिठानी ने बताया कि इस हार्ड डिस्क को एक्टर के कहने के मुताबिक ही डिलीट करवाया जा रहा था. जैसे ही आठों हार्ड डिस्क नष्ट हुई उसके बाद रिया अपने भाई शोविक चक्रवर्ती के साथ एक्टर का घर छोड़कर चली गई थीं.

फिलहाल आगे की पूछताछ में सिद्धार्थ पिठानी ने इस बात से इनकार किया है कि आखिर उस आठ हार्ड डिस्क में क्या था. ऐसी कौन सी चीजें उसमें छिपाई गई थीं जिसे नष्ट करना जरूरी था. इसके साथ आशंका ये भी जताई जा रही है कि हो सकता है कि उसमें सुशांत और रिया की कुछ पर्सनल चीजें रही हों. या फिर कुछ ऐसे फोटोज-वीडियोज जिसे सिर्फ वही देखते रहे हों. या फिर इसके अलावा भी कुछ और हो सकता है.riya chat लेकिन कुछ साफ नहीं हो पाया है. हालांकि अब सीबीआई के लिए सबसे कठिन काम ये पता लगाना है कि आखिर उन आठों हार्ड डिस्क में था क्या? फिलहाल माना जा रहा है कि सीबीआई अब उस आईटी प्रोफेशनल को ढूंढेगी जिसके जरिए इन आठ हार्ड डिस्क के डेटा को डिलीट करवाया गया है.

ये भी पढ़ें:- सुशांत केस में CBI का बड़ा खुलासा, दोस्त सिद्धार्थ और कुक के बयान में दिखा झोल, सामने आई ये असलियत