Shweta Tiwari के पति अभिनव का छलका दर्द कहा, ‘श्वेता के इन आरोपों से आहत होकर करने जा रहे थे आत्महत्या’

अभिनव कोहली ने अभी हाल ही में इंटरव्यू के दौरान बताया है कि जब श्वेता तिवारी ने कई सारे उन पर इल्जाम लगाए और उनके गिरफ्तारी हुई तो वह बेहद बदनाम हो गए। जिससे वह बहुत ज्यादा डिप्रेशन में आ गए और उन्होंने आत्महत्या करने की सोच ली उन्होंने बिल्डिंग से कूद जान देने की प्लानिंग बना ली।

0
187
Shweta Tiwari and Abhinav Kohli

Shweta Tiwari and Abhinav Kohli: टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। श्वेता तिवारी का प्रोफेशनल करियर बहुत ही शानदार रहा है। लेकिन अगर निजी जीवन की बात करें तो Shweta tiwari श्वेता तिवारी का निजी करियर कुछ खास नहीं रहा है। ‘कसौटी जिंदगी’ की घर घर में मशहूर होने वाली शता तिवारी ने अपने करियर में दो शादियां की लेकिन दोनों ही शादियां असफल रही है। श्वेता तिवारी बिग बॉस सीजन 14 की भी विनर रह चुकी हैं। श्वेता तिवारी के पहले पति से एक बेटी है और दूसरे पति से एक बेटा है। श्वेता तिवारी से अलग होने के बाद दूसरे पति ने बहुत बड़ा बयान दिया है। श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली का यह बयान इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है।

अभिनव कोहली का छलका दर्द

श्वेता तिवारी टीवी इंडस्ट्री की सबसे चर्चित अभिनेत्री मानी जाती हैं। श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी काफी खूबसूरत है। श्वेता तिवारी की खूबसूरती पर लाखों लोग दीवाने हो जाते हैं। श्वेता तिवारी ने पहली शादी राजा चौधरी से साल 1998 में की थी । दोनों की एक बेटी है जिनका नाम पलक तिवारी रखा। कुछ दिनों के बाद सदा तिवारी ने राजा Shweta tiwari चौधरी पर कई सारे इल्जाम लगाए और 2011 में डिवोर्स ले लिया। उसके बाद श्वेता तिवारी ने अभिनव कोहली से 2013 में शादी रचा ली जिससे उनके एक बेटा हुआ ।श्वेता तिवारी ने कुछ दिन बाद अभिनव कोहली पर भी कई सारे इल्जाम लगाए। उन्होंने घरेलू हिंसा उनकी बेटी से अपशब्द बोलने का इल्जाम और यौन उत्पीड़न का भी इल्जाम लगा दिया और केस दर्ज कराया। अभी हाल ही में अभिनव कोहली ने एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि जब इस केस में उनकी गिरफ्तारी हुई तो वह काफी परेशान हो गए थे और डिप्रेशन में चले गए थे।

करना चाहते थे सुसाइड

अभिनव कोहली ने अभी हाल ही में इंटरव्यू के दौरान बताया है कि जब श्वेता तिवारी ने कई सारे उन पर इल्जाम लगाए और उनके गिरफ्तारी हुई तो वह बेहद बदनाम हो गए। जिससे वह बहुत ज्यादा डिप्रेशन में आ गए और उन्होंने आत्महत्या करने की सोच ली उन्होंने बिल्डिंग से कूद जान देने की प्लानिंग बना ली। उन्होंने कहा मुझे सबसे ज्यादा तब नहीं Shweta tiwari and Abinav kohliतकलीफ हुई जब उन्होंने मेरे बेटे के सामने ही मुझे गालियां दी लेकिन तब मुझे ज्यादा तकलीफ हुई जब उन्होंने पलक से कहा कि इन्हें घर से लात मारकर बाहर निकाल देते हैं। उन्हें यह सुनकर बहुत ही बुरा लगा है जिससे वह डिप्रेशन में चले गए थे। वही आपको बता दे श्वेता तिवारी अब अपनी बेटी पलक तिवारी के साथ सिंगल रह रही हैं।

Read  More-Shweta Tiwari की बेटी Palak Tiwari बचपन में दिखती थी इतनी मायूस, आज देती है बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को टक्कर