Tuesday, January 31, 2023

साड़ी का पल्लू गिराकर Shweta Tiwari ने दिखाई कातिल अदाएं, हॉट लुक पर अटक गई फैंस की निगाहें

श्वेता तिवारी अपने बोल्ड लुक से कहर ढा रही है श्वेता तिवारी(Shweta Tiwari) ने अभी हाल ही में लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में श्वेता तिवारी अपने हुस्न का जादू चल आती हुई नजर आ रही हैं।

Must read

- Advertisement -

Shweta Tiwari Saree Look: टीवी इंडस्ट्री की सबसे मशहूर अदाकारा श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari)सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है श्वेता तिवारी इस उम्र में भी कहर ढा रही हैं। श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari)की Shweta Tiwari खूबसूरती के लाखों लोग दीवाने हैं। श्वेता तिवारी आए दिन खूबसूरत फोटो और वीडियो शेयर किया करती हैं। एक बार फिर से श्वेता तिवारी अपने बोल्ड लुक से कहर ढा रही है श्वेता तिवारी(Shweta Tiwari) ने अभी हाल ही में लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में श्वेता तिवारी अपने हुस्न का जादू चल आती हुई नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

- Advertisement -

श्वेता तिवारी ने गिराया साड़ी का पल्लू

कसौटी जिंदगी की टीवी सीरियल से फेमस हुई श्वेता तिवारी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। श्वेता तिवारी ने अभी हाल ही में इंटरनेट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।इन तस्वीरों में श्वेता तिवारी काफी बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं। Shweta Tiwari श्वेता तिवारी इन तस्वीरों में बला की खूबसूरत लग रही हैं श्वेता तिवारी ने इस दौरान बेहद खूबसूरत साड़ी पहन रखी है उसी के साथ उन्होंने बोल्ड ब्लाउज भी कैरी कर रखा है। श्वेता तिवारी ने सिमरी लाइट ग्रीन कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं। इस ग्रीन कलर की साड़ी में हॉटनेस का तड़का लगा रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक किलर अंदाज में पूछ दिए हैं।Shweta Tiwari

श्वेता तिवारी ने चलाया हुस्न का जादू

श्वेता तिवारी ने इस दौरान अपने बालों को खुला छोड़ रखा था और न्यूड मेकअप कर रखा था। इसी के साथ सदा तिवारी Shweta Tiwariने आई मेकअप भी लगा रखा था। श्वेता तिवारी की इन तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है श्वेता तिवारी इन तस्वीरों से कहर ढा रही हैं। श्वेता तिवारी ने इन तस्वीरों में हुस्न का जलवा दिखाया है।

Read More-Saif Ali Khan की इस बात को नहीं मानी करीना कपूर, तस्वीर शेयर कर कह दी बड़ी बात

- Advertisement -

More articles

Latest article