मुंबई(Mumbai)। टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी(Shweta Tiwari) को आज हर कोई जानता है. उन्हें टीवी के कई सीरियल में एक्टिंग करते देखा गया है. इसके साथ ही उन्होंने कई रिएलिटी शो में भी हिस्सा लिया है और वो बिग-बॉस(big boss) की विनर भी रह चुकी हैं. इन दिनों वो कलर्स के फेमस रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी(khatron ke khiladi) में नजर आ रही है. और अपनी दमदार परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीत रही है. श्वेता तिवारी सोशल मीडिया(Social media) पर भी काफी एक्टिव रहती है. वो अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं. लेकिन कभी-कभी वो कुछ ऐसा पोस्ट कर देती है जिससे वो विवादों में घिर जाती है और लोगों की ट्रोलिंग का शिकार होती हैं.

वहीं एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है. जिसे लेकर वो सुर्खियों में आ गई हैं. दरअसल, श्वेता तिवार ने अपने इंस्टाग्राम(instagram) अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसे लेकर उन्हें लोग जमकर ट्रोल कर रहे हैं. श्वेता ने अपने दोस्त विकास कलांत्री(Vikaas Kalantri) को जन्मदिन की बधाई देते हुए उनते साथ अपनी तस्वीरें पोस्ट की थीं. जिसको देखकर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया. लोगों ने उनके इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए कई तरह के अटपटे सवाल भी पूछें.

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘अरे! मैं तुम्हारे बारे में क्या लिखूं ? मैं सिर्फ इतना ही कह सकती हूं.. जब मैं बात करती हूं तो तुम सुनते हो. जब मैं खोया हुआ महसूस करती हूं तो तुम मेरा मार्गदर्शन करते हो. जब मैं अनिश्चित महसूस कर रही होती हूं तो आप मुझे आत्मविश्वास देते हैं. जब मैं फिर से भरोसा करना सीखना चाहती हूं तो तुम मुझे अहसास दिलाते हो कि मैं कर सकती हूं. इसलिए मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं! जन्मदिन मुबारक हो मेरे सबसे प्यारे दोस्त @vikaaskalantri.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

इस पर विकास (Vikaas Kalantri) ने कमेंट सेक्शन में जवाब दिया, ‘आपके ढेर सारे प्यार के लिए धन्यवाद और आप जानती हैं कि आप मेरे लिए अभी और हमेशा कितना मायने रखती हैं.’ वहीं उनके इस पोस्ट को देखते ही लोगों ने तरह तरह के कयास लगाने शुरु कर दिए. जिसे सोचकर लोग उन्हें ट्रोल करने लगे कि विकास का श्वेता (Shweta Tiwari) के साथ रिश्ता कुछ अलग ही होगा. कई लोगों ने तो विकास को उनका होना वाला तीसरा पति बता दिया. एक शख्स ने लिखा, ‘इसकी भी लाइफ खराब करोगी तुम..फिर से एक और तलाक.’ वहीं दूसरे शख्स ने लिखा, ‘तीसरी शादी.’ कई और लोगों ने भी श्वेता को ट्रोल किया.

बता दें कि श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने दो शादियां की है. लेकिन एक भी सफल नहीं हो सकी. श्वेता के एक बेटी और एक बेटा है. दोंनो के साथ श्वेता अक्सर सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करती रहती हैं.

इसे भी पढ़ें-बिग बॉस ओटीटी में आने वाली हैं खूबसूरत एक्ट्रेस रेखा, शो में होगी धमाकेदार एंट्री!