यादों में सुशांत सिंह, बहन श्वेता ने दी अंतिम विदाई, इमोशनल नोट के साथ शेयर की तस्वीर

0
150
Emotional post of sister Shweta for Sushant Singh Rajput

बॉलीवुड (Bollywood) का चमचमाता सितारा यूं अचानक दुनिया को अलविदा कह जाएगा. इस बारे में शायद ही किसी ने सोचा होगा. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से फैंस और उनका परिवार गहरे सदमे में है. एक्टर के घर पर लगातार मिलने-जुलने वालों का आने का सिलसिला जारी है. एक्टर ने किस वजह से मौत को गले लगाया यह सवाल सबके मन में है. क्योंकि, किसी ने भी एक्टर को कभी हालातों से हारते हुए नहीं देखा था. वह किस चीज से परेशान थे और तनाव में क्यों थे ऐसे तमाम सवालों के जवाब मिलने बाकी हैं. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है पर अब तक कुछ पता नहीं चल पाया है. हाल ही में परिवार ने एक्टर को अंतिम विदाई दी है.

परिवार ने दी सुशांत को अंतिम विदाई
सुशांत सिंह राजपूत अपने परिवार के इकलौते बेटे थे और चार बहनों के अकेले भाई भी. भाई के जाने का दुख क्या होता है यह सिर्फ वही समझ सकता है जिनके या तो भाई नहीं होते या जिनके भाई इस तरह दुनिया छोड़ जाते हैं. सुशांत की अंतिम विदाई के दौरान घर पर हुई प्रार्थना सभा की एक तस्वीर को उनकी लाडली बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kriti) ने फेसबुक पर शेयर किया है.shweta singh post for sushantजिसके साथ उन्होंने इमोशनल नोट भी लिखा, ‘मेरे छोटे भाई को प्यार और सकारात्मकता भरी अंतिम विदाई. आशा करती हूं जहां भी हो हमेशा खुश रहोगे… हम तुम्हें हमेशा प्यार करते रहेंगे, अनंत काल तक.’

बता दें, इससे पहले जब श्वेता अमेरिका से पटना पहुंची थीं तब भी उन्होंने एक बहुत ही इमोशनल पोस्ट शेयर की थी पर बाद में उसे फेसबुक से हटा दिया था. पर अब उनकी प्रार्थना सभा वाली तस्वीर पर फैंस भी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और आत्मा शांति की प्रार्थना कर रहे हैं. पूरे परिवार इस समय गमगीन है और बेटे की मौत की असल वजह जानना चाहता है.

A Final love and positivity filled send-off to my little brother. Hope you always stay happy where ever you are…. we will always love you for eternity. ❤️ #Sushantsinghrajput

Posted by Shweta Singh Kirti on Sunday, June 28, 2020

14 जून को की थी आत्महत्या
सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है और 27 लोगों से पूछताछ भी हो चुकी है. मामले पर कई लोग सीबीआई जांच की मांग कर चुके हैं.

ये भी पढ़ेंः-सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर मिली सबसे बड़ी जानकारी, पुलिस को कमरे से मिली ये चीज