Sunday, January 24, 2021
Home मनोरंजन भाभी ऐश्वर्या राय की इस आदत से नफरत करती है ननंद श्वेता,...

भाभी ऐश्वर्या राय की इस आदत से नफरत करती है ननंद श्वेता, इंटरव्यू में किया खुलासा

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। फैंस के बीच एक्ट्रेस की फैमिली के साथ तस्वीरें काफी वायरल होती है। जिसमें उनकी ननंद श्वेता बच्चन नंदा भी नजर आती है। फैंस ये बात अच्छी तरह जानते है कि ऐश्वर्या और श्वेता के बीच अच्छी बॉन्डिंग है। amitabh दोनों अकसर एक-दूसरे के साथ मस्ती करते देखे गए है लेकिन क्या आप जानते है कि श्वेता अपनी भाभी की एक आदत से काफी ज्यादा नफरत करती है। जिसका खुलासा ऐश्वर्या राय के पति अभिषेक बच्चन ने किया है। अभिषेक ने एक इंटरव्यू में बताया था कि श्वेता अपनी भाभी ऐश्वर्या की एक आदत से नफरत करती हैं।

दरअसल साल 2019 में अभिषेक बच्चन, करण जौहर के शो कॉफी विद करण में शामिल हुए। इस दौरान अभिषेक के साथ उनकी बहन श्वेता भी पहुंची थी। इस दौरान श्वेता ने बताया था कि मुझे उनकी (ऐश्वर्या राय बच्चन) की एक आदत से नफरत है जब वह समय से कॉल बैक नहीं करती हैं। amitabh dauther उनका टाइम मैनेजमेंट ठीक नहीं है। श्वेता के बाद अभिषेक भी एक ऐसी आदत के बारे में बताते है। जो उन्हें ऐश्वर्या में अच्छी नहीं लगती। वह कहते है कि मैं ऐश्वर्या से प्यार करता हूं, क्योंकि वह मेरे से प्यार करती है लेकिन उनकी पैकिंग स्किल मुझे पसंद नहीं हैं।

वहीं, इस इंटरव्यू में अभिषेक से ये भी पूछा गया कि वह सबसे ज्यादा किससे डरते है। जिसमें मां जया बच्चन और पत्नी ऐश्वर्या राय का ऑप्शन दिया गया था। इस सवाल का जवाब जैसे ही अभिषेक देने लगते है। amitabh aish उससे पहले ही श्वेता बच्चन ने खुलासा कर देती है और कहती है कि अभिषेक अपनी मां से ज्यादा अपनी पत्नी से डरता है। श्वेता के इस जवाब के बाद दर्शकों के ठहाके गूंज उठे।

Most Popular