बेटे अगस्त्य के बर्थडे पर Shweta Bachchan ने किया प्यार भरा पोस्ट, लिखा- ‘आप मेरी स्माइल बढ़ा देते हैं’

Shweta Bachchan Son Agastya Birthday: श्वेता बच्चन ने उनके बचपन की एक फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है और उनको प्यार भरा बर्थडे विश किया है. इसी के साथ ही श्वेता ने बेटे के लिए बहुत ही प्यारी सी लाइन भी लिखी हैं.

0
124
Shweta Bachchan Son Agastya Birthday

Shweta Bachchan Son Agastya Birthday: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा का आज जन्मदिन है वो आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. बेटे के जन्मदिन जैसे खास अवसर पर उनकी मां श्वेता बच्चन ने उनके बचपन की एक फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है और उनको प्यार भरा बर्थडे विश किया है. इसी के साथ ही श्वेता ने बेटे के लिए बहुत ही प्यारी सी लाइन भी लिखी हैं.

किया दिल छू लेने वाला पोस्ट

बेटे अगस्त्य नंदा की फोटो शेयर करते हुए मां श्वेता बच्चन ने लिखा कि, “हैप्पी बर्थडे बेटा (हार्ट इमोजी) कोई भी दुनिया को वैसे नहीं देखता जैसे आप देखते हैं. इस उम्र में भी थोड़ा बहुत बुद्धिमान. आप मुझे एक्स्ट्रा स्माइल देते हैं कभी रुकें नहीं.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by S (@shwetabachchan)

भांजे को माम ने किया विश

श्वेता बच्चन की इस पोस्ट के बाद कई सारे सेलेब्स ने अगस्त्य को बर्थडे विश करते हुए पोस्ट किया. अगस्त्य को विश करते हुए चंकी पांडे ने लिखा कि, “हैप्पी हैप्पी बर्थडे.” तो वहीं दूसरी ओर संदीप खोंसला ने भी “हैप्पी हैप्पी हैप्पी बर्थडे” लिखा. सिकंदर खेर ने हार्ट इमोजी भी पोस्ट कर उनको बर्थडे विश किया.

अभिषेक ने किया विश

इस अवसर पर अगस्त्य को उनके मामा एक्टर अभिषेक बच्चन द्वारा ने भी विश किया है. अगस्त्य की बचपन की एक फोटो अभिषेक ने शेयर की है इसमें वो स्माइल करते दिखाई दे रहे हैं. ये फोटो शेयर करते हुए अभिषेक ने कैप्शन में लिखा कि, “हैप्पी बर्थडे एग्गी, लव यू.”Shweta Bachchan Son Agastya Birthday

जल्द करेंगे बॉलीवुड डेब्यू

ज्ञात हो कि जल्द अगस्त्य नंदा जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं. अगस्त्य के साथ शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और बोनी कपूर की बेटी ख़ुशी कपूर भी इस फिल्म में दिखाई दे रही हैं. जल्द ही ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर होने वाली है. अभी इस फिल्म की ऑफिशियल रिलीज डेट की घोषणा होना भी बाकी है. इस फिल्म में मिहिर आहूजा, वेदांग रैना और युवराज मेंडा भी नजर आएंगे.

इसे भी पढ़े-Ranbir Kapoor ने खोले बेडरूम सीक्रेट कहा, ‘आलिया भट्ट बेड पर…’