श्वेता ने हनीमून पर काटे पति के कान, आदित्य नारायण का हुआ बुरा हाल, वीडियो वायरल

aditya shweta agarwal honeymoon kiss

बॉलीवुड के दिग्गज सिंगर उदित नारायण (Udit Narayan) के बेटे आदित्य नारायण (Aditya Narayan) हाल ही में अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) संग शादी के बंधन में बंधे हैं. आदित्य-श्वेता की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती है और दोनों साथ में काफी क्यूट भी लगते हैं. दोनों की शादी काफी धूमधाम के साथ हुई थी और शादी के बाद दोनों हनीमून मनाने कश्मीर गए. वैसे तो इनकी शादी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं जिनमें दोनों के बीच की केमिस्ट्री साफ झलक रही थीं. वहीं एक वीडियो इस समय इंटरनेट पर वायरल है जो कपल के हनीमून का है और बेहद रोमांटिक है. वीडियो में श्वेता अपने पति आदित्य को किस करती हैं और फिर उनके कान काट लेती हैं.

श्वेता ने काटे आदित्य के कान
इस वीडियो को आदित्य नारायण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में आदित्य और श्वेता हनीमून एंजॉय करते दिख रहे हैं. वीडियो में आदित्य और श्वेता की सेल्फी वीडियो बना रहेaditya shweta agarwal honeymoon kiss होते हैं कि श्वेता गाल पर किस करती हैं और अचानक से उनके कानों पर काट लेती है. जिससे आदित्य एकदम हैरान रह जाते हैं. इसके बाद श्वेता कैमरे के सामने ही अपने पति आदित्य के कान खींच लेती हैं.

सोशल मीडिया पर इनके रोमांटिक वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है और फैंस जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. बता दें, इससे पहले आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल ने शादी के बाद अपना पहला वैलेंटाइन डे (Valentine’s Day) मनाया था. इस दौरान आदित्य ने अपनी पत्नी को विश करते हुए लिखा था, ‘दुनिया में 7.8 मिलियन लोगों के बीच हम दोनों को एक-दूसरे का साथ मिला. हैप्पी वैलेंटाइन्स डे मेरी पत्नी और सोलमेट को.’ बता दें, आदित्य और श्वेता की जोड़ी को फैंस का काफी प्यार मिलता है. कपल अक्सर किसी न किसी वजह से खबरों में बने रहता है.

ये भी पढ़ें- इन 10 बॉलीवुड स्टार्स ने मचाया तहलका, पानी के अंदर हॉट हसीनाओं को किया Kiss

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *