बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान (shubh mangal zyada saavdhan)’ ने 21 फरवरी को ही बड़े पर्दे पर एंट्री मारी है। इस फिल्म को दर्शकों का तो प्यार मिल ही रहा है इसके अलावा फिल्म समीक्षक भी आयुष्मान (ayushmann khurrana) की फिल्म की खूब तारीफ कर रहे हैं। तो वहीं अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (donald trump) भी एक्टर की इस फिल्म से खूब खुश हुए हैं और जमकर तारीफ की है। बता दें, इस समय ट्रंप भारत के दौरे पर हैं।

आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ को लेकर मानवाधिकार और LGBTQ ब्रिटिश एक्टिविस्ट पीटर गैरी टैचेल ने ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा, ‘बॉलीवुड की एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म रिलीज हुई है। भारत में समलैंगिकता को वैध करने के बाद अब इस फिल्म के माध्यम से देश के बुजुर्ग लोगों को समलैंगिकता के प्रति जागरूक और जीतने की कोशिश की जा रही है, वाह।‘ तो वहीं पीटर गैरी टैचेल के ट्वीट को डोनाल्ड ट्रंप ने रिट्वीट करते हुए फिल्म के लिए लिखा ‘ग्रेट’।

https://twitter.com/realDonaldTrump/status/1230881724445249536?s=20

वैसे अमेरिकी राष्ट्रपति के इस ट्वीट पर भारत के लोग भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं और फिल्म की तारीफ कर रहे हैं। बता दें, फिल्म समलैंगिक रिश्तों पर आधारित है और इस फिल्म के जरिए समाज में जन्म ले रही नकारात्मक सोच को कटाक्ष किया गया है। इस फिल्म को लेकर दर्शकों में खासा उत्साह था और फिल्म के ट्रेलर को भी खूब पसंद किया गया है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि, फिल्म कमाई के मामले में भी अच्छा प्रदर्शन कर सकती है।

अपनी फिल्म को लेकर एक्टर आयुष्मान ने कहा था कि, ‘ये एक विषय है जिसके बारे में बात करना बहुत जरूरी है। यह हर व्यक्ति पर निर्भर करता है कि वो किस तरह से अपनी जिंदगी जीना जाता है और किसके साथ।‘ वैसे इस फिल्म में आयुष्मान के साथ जितेंद्र कुमार ने गे का किरदार निभाया है। इनके अलावा इस फिल्म में अभिनेत्री नीना गुप्ता और गजराज राव जैसे कलाकार भी हैं।

जानकारी के लिए आपको बता दें, अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप 24 फरवरी को भारत आएंगे। इस दौरान शहर के मोटेरा स्टेडियम में वह नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम में पीएम मोदी के साथ शिरकत करेंगे। माना जा रहा है कि, इस कार्यक्रम में करीब 1 लाख लोग जुटेंगे और उनका स्वागत करेंगे।

भारत में 48 घंटे भ्रमण करेंगे अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप, यहां जानें पूरे 2 दिनों का शेड्यूल