Shraddha Kapoor के भाई सिद्धार्थ कपूर पुलिस की हिरासत में,जाने क्या है पूरा मामला

0
233
Shraddha Kapoor

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor एक बार फिर से चर्चा में आ गई है इस बार श्रद्धा कपूर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर जो सामने नहीं है बल्कि अपने भाई को लेकर चर्चा में हैं श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धार्थ कपूर ड्रग मामले में हिरासत में ले लिया गया है उनके पास ड्रग होने की पुष्टि हुई है। सिद्धार्थ कपूर एक मशहूर स्टार किड्स भी हैं सिद्धार्थ कपूर इन दिनों चर्चा में बने हुए। सिद्धार्थ कपूर बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शक्ति कपूर के बेटे हैं। आपको बता दें सिद्धार्थ कपूर अपनी बहन श्रद्धा कपूर की तरह कामयाब नहीं हो पाए लेकिन इन्होंने फिल्मों में भी अपना कैरियर आजमाया था लेकिन इन दिनों सिद्धार्थ कपूर पुलिस की हिरासत में हैं।

पुलिस के हिरासत में सिद्धार्थ कपूर

शक्ति कपूर के बेटे और श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धार्थ कपूर पुलिस की हिरासत में हैं सिद्धार्थ कपूर को ड्रग मामले में हिरासत में ले लिया गया है मेडिकल जांच में उनके पास ड्रग पाए जाने की पुष्टि हुई है जिसके चलते उन्हें इस समयShraddha Kapoor बंगलुरु के उलसुरु थाने में ले जाया गया है। इस खबर को सुनकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में हलचल मची हुई है। आपको बता दें सिद्धार्थ कपूर ने अपना करियर डिस्क जॉकी शुरू किया था फिर इन्होंने हिंदी सिनेमा में असिस्टंट निदेशक के तौर पर भी काम किया है।

बहन के साथ पर्दे पर आ चुके हैं नजर

आपको बता दें सिद्धार्थ कपूर ने अपने करियर की शुरुआत शूटआउट अट वडाला फिल्म से के थी इस फिल्म में उन्होंने मुख्य भूमिका निभाई थी इस फिल्म में उनके साथ कंगना रनौत, जॉन अब्राहिम और अनिल कपूर नजर आएShraddha Kapoor थे। इसकेसिद्धार्थ कपूर अपनी बहन के साथ पर्दे पर नजर आ चुके हैं सिद्धार्थ कपूर अपनी बहन श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म हसीना पार्क में दाऊद का किरदार निभाया था और श्रद्धा कपूर ने दाऊद की बहन होने का किरदार निभाया थाShraddha Kapoor हालांकि इस फिल्म में भी कुछ अच्छा कमाल नहीं दिखा पाया। यह फिल्म फ्लॉप रही ।इसके बाद यह वेब सीरीज में नजर आए हैं भौकाल नामक एक वेब सीरीज में इन्होंने अहम भूमिका निभाई थी लेकिन इन्होंने अपना कैरियर कुछ खास नहीं बनाया।

Read More-मर्दों के Sperm Count को बढ़ाने में असरकारक हैं ये 4 चीज, नहीं आएगी कमजोरी