Categories
मनोरंजन

लॉकडाउन में ब्वॉयफ्रेंड के साथ स्कूटी पर घूमने निकलीं श्रद्धा कपूर, अंदाज देख लोगों की थम गई निगाहें

बॉलीवुड हस्तियां लॉकडाउन की वजह से अपने घरों में कैद थे. लेकिन, जैसे ही सरकार ने लॉकडाउन में छूट दी तो सितारे में सड़कों पर निकल पड़े. अब सिने जगत की खूबसूरत अदाकारा श्रद्धा कपूर को ही देख लीजिए. जिन्होंने अपनी जान की परवाह किए बगैर इन हालातों में भी स्कूटी पर निकलना सही समझा. जी हां, हाल ही में श्रद्धा का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में श्रद्धा कपूर लॉकडाउन में ढील देने की बाद की खुशी मुंबई की सड़कों पर मनाती नजर आ रही हैं.

ब्वॉयफ्रेंड के साथ स्कूटी राइड
श्रद्धा के वायरल वीडियो में उनके साथ कथित ब्वॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ भी हैं जो स्कूटी पर गर्लफ्रेंड को मुंबई की सैर करा रहे हैं. पर जैसे ही कैमरे की नजर श्रद्धा पर पड़ी तो उन्होंने फौरन चेहरा छिपा लियाshardha-kapoor-with-boyfrined क्योंकि, वह लाइमलाइट से दूर रहना चाहती थीं. इसके बावजूद पैपराजी ने उनका वीडियो बना ही लिया.

आपको बता दें, इससे पहले श्रद्धा कपूर ने अपने भाई सिद्धांत कपूर के साथ घर का जरूरी सामान खरीदती नजर आई थीं. वहीं जब वह अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ निकलीं तो काले रंग की टी-शर्ट और ट्रैक पैंट में नजर आई. जबकि रोहन शॉर्टस और टी-शर्ट में काफी कूल लग रहे थे.

अफेयर की चर्चा
दरअसल, रोहन-श्रद्धा को लेकर काफी समय से कहा जा रहा है कि ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. रोहन पेशे से टिनसेल शहर के प्रसिद्ध फोटोग्राफरों में से एक हैं वहीं श्रद्धा एक अच्छी एक्ट्रेस हैं.Shraddha-Kapoor with Rohan-Shreshth दोनों ने कभी खुलकर अपने बारे में बात तो नहीं की लेकिन, अक्सर इनको साथ देखा जाता रहा है इस वजह से अफेयर की चर्चा रहती है और अब लॉकडाउन के बीच फिर से ये दोनों सुर्खियों में आए गए हैं.

https://www.instagram.com/p/CBN521jHPu3/?utm_source=ig_embed

बात अगर श्रद्धा कपूर के काम की करं तो आखिरी बार एक्शन थ्रिलर फिल्म बाघी 3 में उन्होंने मुख्य किरदार से दर्शकों का दिल जीता था. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर टाइगर श्रॉफ भी थे. श्रद्धा का अगला प्रोजेक्ट क्या होगा इस बारे में कुछ कहना मुश्किल है.

ये भी पढ़ेंः- 46 साल में मलाइका अरोड़ा बनेंगी दुल्हन, अर्जुन कपूर संग पक्की हुई शादी!