shraddha

‘टीवी दुनिया की संस्कारी बहू कही जाने वाली प्रीता उर्फ अभिनेत्री श्रद्धा आर्या(Shraddha Arya) ने माना है कि ‘कुंडली भाग्य’ सीरियल में उनके साथ काम करने वाले एक्टर धीरज धूपर (Dhiraj Dhoopar) केवल उनके एक सह कलाकार नहीं हैं, बल्कि उनके एक बहुत अच्छे दोस्त हैं. रियल लाइफ में श्रद्धा बिल्कुल भी वैसी नहीं है जैसे आप उन्हें सीरियल में देखते हैं. श्रद्धा बहुत ही बोल्ड और बिंदास है, उसका प्रमाण श्रद्धा के द्वारा शेयर की गयी फोटोज़ है, जो कि आए दिन सोशल मीडिया में धूम मचा देती है. को-स्टार धीरज सिंह के लिए अपने विचार श्रद्धा ने एक इंटरव्यू के दौरान रखे और उनके लिए कई सारी बाते कहीं. आइए जानते हैं श्रद्धा के विचार…..

श्रद्धा ने कही दिल की बात

धीरज के बारे में बात करते हुए श्रद्धा ने कहा कि, ”धीरज और मेरे बीच बहुत अच्छा बॉन्ड हैं, जो दर्शकों द्वारा स्क्रीन पर देखे जाने से बेहद अलग है. जब भी हमें अपने शॉट्स के बीच कुछ खाली समय मिलता है, तो हम या तो रील बनाते हैं या एक दूसरे का मजाक उड़ाने में बिजी रहते हैं, और ये सब हमारे दिमाग से किसी भी तरह के तनाव को हटाने में भी सहायता करता है.”

टीवी में अपनी और धीरज की केमिस्ट्री को लेकर श्रद्धा ने कहा, “जो रील हमने (जस्टिन बीबर के) गाने ‘पीचिस’ पर बनाई थी, वह कुछ ऐसी थी जिसकी हम अभी काफी समय से योजना बना रहे थे . चूंकि हमारे दर्शकों ने हमेशा परदे पर हमें नाटकीय रूप में देखा है तो हम उस तत्व को अपनी रील में बनाए रखना चाहते थे.”

इसके आगे उन्होंने कहा कि, “वास्तव में, हमें लगता है कि हम इसे एक अतिरिक्त बिट में लाए हैं. ठीक इसी तरह हम ‘कुंडली भाग्य’ के सेट पर रहते हैं और मुझे वास्तव में यह पसंद है कि हम न केवल सह कलाकार हैं बल्कि अच्छे दोस्त भी हैं. वास्तव में, ‘कुंडली भाग्य’ की पूरी कास्ट बहुत करीबी और मिलनसार है और हम सब एक दूसरे का मजाक उड़ाते रहते हैं.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

हाल ही में श्रद्धा ने धीरज के साथ जस्टिन बीबर के गाने पर फनी वीडियो बनाया है, जिसे श्रद्धा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है, लोगों ने इस वीडियो को काफी प्यार दिया है.

इसे भी पढ़ें-इस भारतीय खिलाड़ी संग था Deepika का अफेयर, इंटरव्यू में क्रिकेटर ने खोले कई राज, कही ये बात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here