कंगना का दफ्तर तोड़े जाने से खफा हुई कांग्रेस? जानें इस सवाल पर क्या बोले संजय राउत

167

महाराष्ट्र में शिवसेना-कांग्रेस व राकांपा की गठबंधन की सरकार है। ऐसी स्थिति में प्रदेश में कोई भी फैसला लेने से पूर्व गठबंधन के घटक दलों की साझी राय की दरकार होती है, मगर मौजूदा समय में जिस तरह से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना के बीच टकराव का यह तीखा प्रकरण दिखा है। उसको मद्देनजर रखते हुए अनवरत पहले कांग्रेस की खामोशी पर सवाल उठाए गए, लेकिन बाद में ऐसी भी खबरें आई कि जिस तरह की कार्रवाई शिवसेना ने कंगना के खिलाफ की है, उससे सोनिया गांंधी सहित शरद पवार खफा हुए हैं। वहीं, जब यह सवाल शिवसेना नेता संजय राउत से किया गया तो उन्होंने सीधे अपना पल्ला झाड़ते हुए कहा कि ऐसी कोई भी सूचना हमारे पास नहीं आई है, जिसमें इस बात की तस्दीक की गई हो कि कंगना के खिलाफ हुई इस कार्रवाई से सोनिया जी या शरद पवार जी खफा हुएं हों। उन्होंने कहा कि इस तरह की सूचना गलत है।

ये भी पढ़े :कंगना रनौत के सपोर्ट में उतरा पूरा मीडिया जगत, पत्रकार रुबिका के इस एक ट्वीट से हिली उद्धव सरकार

इसके साथ ही उन्होंने कंगना प्रकरण के संदर्भ में कहा कि अब हमारे लिए कंगना का प्रकरण खत्म हो चुका है। अब हम अपने दैनिक और सरकारी कामों में व्यस्त हो चुके हैं। अब हम प्रदेश के सरकारी कामों में लग चुके हैं। अब हम यह सब भूल चुके हैं। याद दिला दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने महाराष्ट्र की तुलना गुलाम कश्मीर से कर दी थी और यहां तक कह दिया था कि उन्हें मुंबई पुलिस से डर लगता है। उधर, उनके इन्हीं वक्तव्यों से खफा हुए शिवसेना नेता संजय राउत ने उन्हें मुंबई न आने की हिदायत दे दी थी, जिसके बाद उन्होंने शिवसेना के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कहा था कि आ रही हूं 9 सितंबर को मुंबई, जिसके बाप में दम है तो मुझे रोककर दिखाए।

इसके बाद उनके इस बयान से खफा हुए शिवसेना की महिला मोर्चा सहित अन्य लोगों ने महाराष्ट्र में विरोध किया था, तो वहीं एक ऐसा भी गुट उभकर कर सामने आया था, जो कंगना के समर्थन में भी खड़ा होता हुआ दिखा था। उधर, उद्धव ठाकरे ने कंगना के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए उनके दफ्तर को अवैध निर्माण का हिस्सा बताते हुए ध्वस्त कर दिया था।  जिस पर कंगना ने कहा था कि आज एक बार फिर बाबर ने मेरे राम मंदिर को तोड़ दिया। ये भी पढ़े :कंगना रनौत के दफ्तर पर BMC ने शुरू की कार्रवाई, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर फैंस से कही ये बात