‘सुशांत सिंह हमारा बेटा’, CBI जांच पर शिवसेना नेता संजय राउत ने कह दी ऐसी बात

827

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को दुनिया से गए दो महीने हो चुके हैं. लेकिन उनकी मौत का असली कारण अब तक सामने नहीं आया. लगातार लोगों की न्याय की आवाज बुलंद होती जा रही है. लेकिन एक्टर की मौत पर महाराष्ट्र की सरकार बेतुके बयान दे रही है. सुशांत मामले पर शिवसेना (Shiv Sena) नेता संजय राउत (Sanjay Raut) जिन्होंने एक्टर के परिवार के दर्द को तो नहीं समझा लेकिन ऐसे बयान दे डाले जिससे परिवार और फैंस को बड़ा ही दुख पहुंचा. पर जब संजय राउत पर ही लोग हावी होने लगे तो उनके सुर बदल गए. जी हां, अब संजय राउत का कहना है सुशांत हमारे बेटे जैसा ही था.

संजय राउत के बदले सुर
शिवसेना नेता अब तक एक्टर के परिवार पर कीचड़ उछाल रहे थे लेकिन अचानक से उनके सुर बदल गए हैं. अब संजय राउत का कहना है कि, ‘सुशांत सिंह राजपूत हमारा बेटा था.sanjay raut on sushant singh वह मुंबई में रहते थे और अभिनेता थे. बॉलीवुड मुंबई का परिवार है. हमारी क्या दुश्मनी होगी? हम चाहते हैं कि उनके परिवार को न्याय मिले. हम चाहते हैं कि उनकी मौत के पीछे का असली राज सबके सामने आए.’

मेरे बयान को गलत समझा गया
संजय राउत के बयान पर मचे बवाल पर उनका कहना है कि, उन्होंने तो सिर्फ परिवार को धैर्य बनाकर रखने को कहा था. पर मेरे बयान को गलत तरीके से पेश किया जा रहा है. जैसे में सुशांत के परिवार को धमकी दे रहा हूं. संजय राउत ने अपने सुर बदलते हुए ये तक कह दिया कि, मुंबई पुलिस की जांच पर भरोसा रखें और अगर आपको लग रहा है कि वह काम नहीं कर रही तो आप जरूर सीबीआई जांच की मांग कर सकते हैं. संजय राउत के यूं अचानक बदले सुर फिलहाल तो किसी को भी रास नहीं आ रहे. क्योंकि, इन्होंने एक्टर के परिवार पर ऐसे-ऐसे आरोप लगाए हैं जिनके बारे में लिखना परिवार का अपमान होगा.

रिया की मुश्किलें जारी
14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत बांद्रा स्थित फ्लैट पर मृत पाए गए थे. एक्टर की मौत की खबर से पूरा देश हिल गया था. सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के दिग्गज सितारों को उनकी मौत का जिम्मेदार बताया जा रहा था और सब शांत होने लगा था. लेकिन जैसे ही एक्टर के पिता केके सिंह ने पटना के राजीनगर थाने में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई तो बिहार से लेकर मुंबई तक सनसनी मच गई. इसी के बाद से मामले पर हर दिन नया खुलासा हो रहा है.

ये भी पढ़ेंः- मैं जानती हूं.. सुशांत सिंह को याद कर फिर टूटी अंकिता लोखंडे