Saturday, January 23, 2021
Home मनोरंजन शिल्पा शिरोड़कर बनीं कोरोना वैक्सीन लगवाने वाली पहली भारतीय अभिनेत्री, पोस्ट शेयर...

शिल्पा शिरोड़कर बनीं कोरोना वैक्सीन लगवाने वाली पहली भारतीय अभिनेत्री, पोस्ट शेयर कर बताया अनुभव

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शिरोडकर जोकि गोपी किशन, आंखे, बेवफा सनम, खुदा गवाह जैसी हिट फिल्मों में अपने अभिनय से सभी के दिलों पर राज किया। काफी लम्बे समय से शिल्पा शिरोडकर बड़े पर्दे से गायब थीं। शिल्पा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कि है जो काफी तेजी से वायरल हो रही है। इसका कारण है कि शिल्पा ने जल्द ही में वैक्सीन लगवाई है और इसकी फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। सबसे अब शिल्पा कोरोना वैक्सीनेशन करवाने वाली पहली इंडियन एक्ट्रेस हैं।

इसे भी पढ़ें:-इन एक्टर्स को लुक्स के कारण रिजेक्शन का करना पड़ा था सामना, आज करते हैं लोगों के दिलों पर राज

इस फोटो में उन्होंने चेहरे पर मास्क लगाया हुआ है साथ ही नजर आ रहा है कि उनकी बाह पर हल्की सी पट्टी बंधी हुई नजर आ रही है। इस फोटो को साझा करते हुए उन्होंने लिखा- वैक्सीनेटेड और सुरक्षित….ये न्यू नॉर्मल है….2021 मैं आ रही हूं। अब उनकी ये फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shilpa Shirodkar (@shilpashirodkar73)

बता दें कि शिल्पा को कोरोना वैक्सीन दुबई में लगी है। वर्क फ्रंट की बात करें तो शिल्पा ने कई हिट फिल्मों में काम किया था। मगर बाद में उन्होंने फिल्मों से दुरी बना ली थी। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि, ‘साल 2000 में शादी होने के बाद मेरे पति और मैं पांच साल तक लॉन्ग डिस्टेंस में रहे। फिर मैं दुबई चली गई। वहां परिवार के साथ खुश रहने लगीं, पर अपने काम को बहुत मिस करती थीं’।

शिल्पा अब बॉलीवुड में कमबैक करने वाली हैं। इस बारे में उन्होंने खुद बताया है। उन्होंने कहा कि, ‘मेरे दौर से लेकर अभी तक सिनेमा में बहुत कुछ बदल चुका है। अब लोग अधिक प्रोफेशनल हो गए हैं। मैं अपने करियर के जिस स्टेज पर हूं वहां रोमांटिक लीड कैरेक्टर प्ले करने के बारे में नहीं सोच सकती’। उन्होंने कोरोना वैक्सीन लगवाकर अपने फैंस को सरप्राइज दे दिया है।

इसे भी पढ़ें:- बढ़ती उम्र में भी हुस्न बरकरार, फोटोज में देखिए इन एक्ट्रेसेस को जो उम्र को देती हैं मात

Most Popular