सुनील ग्रोवर पर भड़कीं शिल्पा शिंदे, बताया ‘Insecure’ कॉमेडियन, कहा- सुंदर लड़कियों के साथ..

65
Shilpa Shinde sunil

अंगूरी भाभी के अंदाज में लोगों के बीच सुर्खियां बटोरने वाली शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) उस वक्त चर्चाओं में आईं जब उन्हें ‘भाभी जी घर पर हैं (Bhabhji Ghar Par Hain)’ सीरियल में देखा गया. उनका डायलॉग लोगों के सिर आज भी चढ़कर बोलता है. हालांकि शो के आधे में ही किसी मतभेद को लेकर उन्होंने सीरियल छोड़ दिया था. लेकिन उनके उस अंदाज को अभी भी लोग याद करते हैं. इस सीरियल से अलविदा लेने के बाद शिल्पा की एंट्री बिग बॉस (Big Boss) के घर में हुई. खास बात तो ये है कि उन्होंने इस शो को जीता भी था. अपनी नटखट अदाओं से लोगों को हंसाने वाली शिल्पा इन दिनों फिर से सुर्खियों में हैं. कहने को तो वो जल्द ही कॉमेडी शो ‘गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान’ (Gangs Of Filmistan) में कॉमेडी करते हुए दिखाई देने वाली हैं. लेकिन उससे पहले ही उनकी एंट्री को लेकर अटकलें लगनी तेज हो गई हैं.

ये भी पढ़ें:- सुशांत के सुसाइड पर सलमान का समर्थन कर फंसे सुनील ग्रोवर, तो ट्रोलर्स को दिया ऐसा जवाब

दरअसल शो के बाकी कलाकार और भारत के फेमस कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के साथ इन दिनों शिल्पा शिंदे के बीच खटपट तेज हो गई है. इन्हीं विवादों के कारण उन्होंने शो से अलग होने का फैसला किया है. हैरानी वाली बात तो ये है कि ये शो अभी तक ऑन एयर भी नहीं हुआ है लेकिन उससे पहले ही सुनील ग्रोवर के खिलाफ शिल्पा अपनी जमकर नाराजगी जता रही हैं. फिलहाल इस तरह की खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए शो की प्रोड्यूसर प्रीति सिमोस (Preeti Simoes) ने इसे महज एक अफवाह बताया था.

फिलहाल हाल ही में शिल्पा शिंदे की ओर से एक बड़ा बयान दिया गया है. उन्होंने पिंकविला के साथ हुए इंटरव्यू में कहा है कि वो सुनील ग्रोवर के साथ काम करने को तैयार नहीं हैं. इसके साथ ही शिल्पा ने ये भी बताया कि, ‘वो (सुनी ग्रोवर) मुझे जूनियर आर्टिस्ट के जैसे देखते हैं. यहां तक कि मेरे साथ बर्ताव भी वो इसी तरह से करते हैं. मेरे पास कितने रोल है, उसे देखने के लिए पहले शो को टेलीकास्ट कराना चाहिए. शिल्पा ने आगे कहा कहा कि सुनील को सिर्फ एक प्रॉप चाहिए. बस उनके बगल में एक सुंदर लड़की होनी चाहिए जिसके लिए उन्होंने मेरा इस्तेमाल किया है.’

इतना ही नहीं इस इंटरव्यू के दौरान शिल्पा ने बीते शो के बारे में भी कई सारी बातों का खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि, ‘वो मेरे साथ ज्यादा डांस सीक्वेंस शूट करने के लिए कह रहे थे. लेकिन इसके बाद भी सुनील ने इसमें भी अपनी जबरदस्ती की कॉमेडी डाल दी और पूरा सीन खराब कर दिया. वाकई वो बेहद जटिल इंसान हैं, यहां तक कि इस बात को लेकर भी वो इंसेक्योर (Insecure) हैं, कि कॉमेडी सिर्फ वही कर सकते हैं. उन्हें ऐसा लगता है कि सिर्फ वही कॉमेडी के बादशाह हैं.’ इसके अलावा सुनील पर भड़कते हुए शिल्पा ने कहा कि अभी तक कॉमेडियन के तौर पर उन्होंने एक भी सोलो हिट शो नहीं दिया है. एक्ट्रेस ने शो छोड़ने की जानकारी खुद एक पोस्ट के जरिए दी थी.

ये भी पढ़ें:- शिल्पा शिंदे ने सिद्धार्थ शुक्ला पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- एसिड फेंकने की दी थी धमकी