Monday, December 6, 2021

नहीं बन पा रहे पति से Shilpa Shetty के रिश्ते? राज को लिये बगैर फैमिली ट्रिप पर निकलीं एक्ट्रेस

Must read

- Advertisement -

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty) बीते दिनों अपने पति की कारस्तानी के कारण चर्चा का विषय बनी रही थीं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को पोर्नोग्राफी केस में मुंबई पुलिस ने अरेस्ट कर लिया था. फिलहाल राज अब जेल के बाहर है औऱ अपने घर पहुंच चुके हैं. ऐसे में अब हाल ही में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपने परिवार के साथ अलीबाग सैर करने गयी. वह फेरी लेकर मांडवा से जेट्टी गईं. शिल्पा के साथ उनकी मां सुनंदा शेट्टी (Sunanda Shetty) और बच्चे वियान (Vivaan) और समीशा (Shamisha) दिखाई दिये , लेकिन उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra)इस मौके पर उनके साथ दिखाई नहीं दिए.

बिना पति घूमने निकल गयी शिल्पा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

- Advertisement -

इस दृश्य को देख कर तो ऐसा ही लग रहा है कि पति पत्नी के बीच अनबन हो गयी है. लेकिन इस बारे में खुल कर कुछ कह पाना अभी मुश्किल है. मालूम हो कि राज और शिल्पा के डिवोर्स की खबरें पहले भी सामने आ चुकी हैं. इस दौरान शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) ने नीले रंग की शर्ट पहनी थी और गुलाबी रंग की फ्रॉक पहने क्यूट समीशा को वो गोद में लिए हुए थीं. पैपराजी के साथ शिल्पा (Shilpa Shetty) हमेशा के जैसे ही काफी डीसेंट दिखाई दीं . उन्होंने फोटोग्राफर्स को देखकर उनकी तरफ मुड़ी. शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty) के बेटे वियान सफेद और बेज रंग की एक टीशर्ट में पहने हुए थे, तो वहीं उनकी नानी सुनंदा ने वायलेट सलवार कमीज पहनी हुई थी.

पति से शिल्पा शेट्टी ने बनाई दूरी?

राज कुंद्रा (Raj Kundra) के अरेस्ट होने के बाद से ही शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty) ने अपने काम से दूरी बना ली थी. शिल्पा ने सभी रियलिटी शोज और अन्य इवेंट्स में आना जाना खत्म कर दिया था. लेकिन पति की जमानत के बाद से वो लगातार वर्क फ्रंट पर एक्टिव हैं और पैपाराजी के सामने भी खुश दिखाई दी. सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर कई बार लोग सवाल उठाते भी दिखाई दिए हैं कि शिल्पा ऐसी सिचुएशन में खुश कैसे हो सकती है.

इसे भी पढ़ें-आर्थर रोड जेल में बंद हैं आर्यन खान, भगवान राम-सीता की किताबें पढ़ बिता रहे हैं समय

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article