मुंबई(Mumbai)बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) अपने पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से पिछले काफी वक्त से रियलिटी शो ‘सुपर डांसर’ (Super Dancer 4) से नदारद हैं. वो काफी समय से इस शो को जज कर रही थीं. उनके शो से अचानक चले जाने के बाद उनकी जगह शो में कोई न कोई गेस्ट जज हर हफ्ते नजर आ रहा था लेकिन अब खबर सामने आई है कि शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) एक बार फिर शो में वापसी करने वाली है.

बता दें कि ऐसी खबरें सामने आई थीं कि मेकर्स शो से शिल्पा(Shilpa Shetty) को रिप्लेस कर सकते हैं लेकिन एक्ट्रेस की शो में एक बार फिर वापसी ने इन सभी खबरों को खारिज कर दिया है. उन्होंने मंगलवार को शो की शूटिंग की है और इंडियन आइडल के विजेता बने पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) के साथ जल्द ही इस खास एपिसोड में नजर आने वाली है. वहीं जब पति जेल में हैं ऐसे में शिल्पा की शो में वापसी कैसी होगी ये देखने वाली बात है. वहीं अब दर्शकों को उनकी शो में वापसी का बेसब्री से इंतजार है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें कि शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) के पति और मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले में इन दिनों जेल की हवा खा रहे हैं. उनपर अश्लील वीडियो बनाने का आरोप है. राज के साथ ही मुंबई क्राइम ब्रांच ने इस मामले में शिल्पा शेट्टी से भी कई बार पूछताछ की थी. वहीं इन सब के चलके शिल्पा ने सब चीजों से खुद को दूर कर लिया था और ऐसी मुश्किल घड़ी में वो अपने परिवार के साथ थी और उनका हौसला बढ़ा रही थी.

बता दें कि विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस जानकारी को शेयर किया है. हालांकि अधिकतर लोग शिल्पा (Shilpa Shetty) के विरोध में ही कमेंट करते दिखाई पड़े. किसी ने अब शो पर उनके मेलोड्रामा क्रिएट करने की बात कही है तो किसी ने शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति द्वारा की गई कथित हरकतों पर गुस्सा जाहिर किया है. अब देखना ये होगा कि उनकी वापसी के बाद लोगों का उनके प्रति क्या रिएक्शन होता है.

इसे भी पढ़ेंकैटरीना कैफ ने विकी कौशल संग की सगाई? दोनों के रोके की खबर आई सामने