अपनी बहन शमिता से जलती थी शिल्पा शेट्टी, इंटरव्यू में किया बड़ा खुलासा

0
625
shilpa

कोरोना वायरस की वजह से इस समय बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स घर में बंद होने के लिए मजबूर है लेकिन फिर भी तमाम एक्टर और एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरीए अपने फैन्स से जुड़े हुए है। जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का नाम सबसे आगे है। शिल्पा शेट्टी इन दिनों टिकटॉक पर खूब धमाल मचा रही है। एक्ट्रेस की टिकटॉक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। जिस वजह से लोग अब शिल्पा शेट्टी को और ज्यादा पसंद करने लगे है लेकिन इन सबके बीच शिल्पा शेट्टी ने अब अपनी बहन शमिता शेट्टी को लेकर एक बहुत बड़ा राज खोला है। जिस सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

ये भी पढ़ें:-रेड साड़ी में शिल्पा शेट्टी ने नागिन बनकर किया जबरदस्त डांस, बार-बार देखा जा रहा है वीडियो

शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में पिंकविला को एक इंटरव्यू दिया है। जिसमें उन्होंने अपनी बहन शमिता शेट्टी से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया। शिल्पा शेट्टी ने इंटरव्यू में कहा, ‘मेरे पापा ने मुझे बताया कि जब शमिता हुई थी तो मैं उससे बहुत जलती थी क्योंकि मेरा रंग शमिता के रंग से ज्यादा डार्क है। जिस वजह से मैं हमेशा असहज महसूस करती थी यहां तक कि मैं मां से भी कहती थी कि उन्होंने आपने उसे गोरा और मुझे काला क्यों बनाया। इसी वजह से कभी-कभी रात को मैं शमिता के पास जाती थी और उसी चिंगोटी काट देती थी जिससे वह काफी रोती भी थी।’

ये भी पढ़ें:-लॉकडाउन पर पूरे बॉलीवुड का समर्थन, कई दिग्गज एक्टरों ने किया पीएम का स्वागत

इसके आगे शिल्पा ने बताया कि शमिता के ऑडिशन के दौरान मैं कभी ज्यादा डर गई थी। उस वक्त मुझे महसूस हुआ था कि वो मुझसे ज्यादा सुंदर है और शमिता के डेब्यू के बाद कोई भी मुझे काम नहीं देगा। क्योंकि शमिता एक अच्छी एक्ट्रेस के साथ-साथ एक अच्छी डांसर भी है। शिल्पा शेट्टी ने कहा कि बचपन में हम काफी ज्यादा लड़ते थे। एक बार तो मैंने शमिता को पापा की अलमारी में भी बंद कर दिया था। लेकिन जब वह बाहर निकली तो वह काफी गुस्से में थी और गुस्से में वह माता चंडालिनी बन चुकी थी। जिसके बाद हमारी काफी ज्यादा लड़ाई हुई। इसी दौरान मैंने उसके ऊपर सनमाइका का एक पीस फेंक दिया, जिसका निशान आज भी शमिता के चेहरे पर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here