शादी के सालों बाद पति राज कुंद्रा से तलाक लेना चाहती है शिल्पा शेट्टी! मां को मैसेज कर दी जानकारी

2055
shilpa

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की फिटेनस क्वीन है। सोशल मीडिया पर हमेशा ही एक्ट्रेस फैंस के बीच अपनी फिटनेस की वजह से चर्चाओं मे रहती है। बेशक शिल्पा शेट्टी इन दिनों फिल्मों से दूर है लेकिन फिटनेस ही है। जिसकी वजह से शिल्पा शेट्टी फैंस के दिलों पर राज करती है लेकिन क्या आपको पता है यहीं फिटनेस क्वीन अब अपने पति राज कुंद्र से अलग होने का विचार कर रही है। जी हां… शिल्पा शेट्टी के फोन से उनकी मां को एक मैसेज गया है। जिसमें लिखा हुआ था मैं राज कुंद्र से तलाक लेना चाहती हूं। ये मैसेज पढ़कर एक्ट्रेस की मां भी भड़क गई थी। जिसके बाद मां ने अपनी बेटी शेल्पा को जमकर लताड़ लगाई।

शिल्पा के फोन से मैसेज
शिल्पा शेट्टी, अनुराग बसु और गीता के साथ सुपर डांसर में बतौर जज नजर आ रही है। ये तिगड़ी हर हफ्ते इस शो में धमाल मचाती है लेकिन एक एपिसोड में अनुराग बसु और गीता ने शिल्पा शेट्टी के साथ प्रैंक करने की तैयारी कर रखी थी। जिसमें शिल्पा शेट्टी फंस भी गई। दरअसल, शो के दौरान जब शिल्पा शेट्टी अपने किसी काम में बिजी थी। तो उसी दौरान अनुराग बसु ने शिल्पा के फोन से उनकी मां को एक मैसेज किया। इस मैसेज में लिखा था मैं शिल्पा शेट्टी राज कुंद्र से तलाक लेना चाहती हूं। शिल्पा के फोन से आया मैसेज देख एक्ट्रेस की मां भी भड़क जाती है। मैसेज देखकर शिल्पा की मां तुरंत अपनी बेटी को फोन करती है। हालांकि, अब तक शिल्पा ने कुछ भी नहीं पता था।

एक्ट्रेस पर भड़की मां
शिल्पा शेट्टी का मैसेज पढ़कर उनकी मां काफी ज्यादा गुस्सा हो गई थी। इसी वजह से उन्होंने तुरंत अपनी बेटी को फोन लगाकर डांटना शुरू कर दिया। इस दौरान उन्होंने अपनी बेटी से ये भी पूछा कि ‘क्या चल रहा है ये सब ?’ हालांकि इस दौरान गीता और अनुराग बसु को लगा की मामला बढ़ रहा है। जिस वजह से दोनों ने मिलकर शिल्पा को पूरे प्रैंक के बारे में बताया। जिसके बाद शिल्पा ने अपनी मां को पूरे प्रैंक के बारे में बताया।

ये भी पढ़ें:-शिल्पा शेट्टी के नाम पर कारोबारी को लगाया करोड़ों का चूना, इन मशहूर लोगों के खिलाफ दर्ज हुआ केस