shilpa-shetty

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स से दिमाग, मांसपेशियों और जोड़ों को खोलने के लिए एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने फैंस से नए वर्कआउट रूटीन को आजमाने का अनुरोध किया।

एक्ट्रेस ने अपने ओपन और क्लोज स्क्वाट वर्कआउट सेशन का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने लिखा, “मजेदार वर्कआउट के लिए रविवार को क्यों गिनें? आइए सोमवार को एक मजेदार दिन बनाते हैं। कुछ नया करने का प्रयास करना मुझे बहुत पसंद है जो मुझे चैलेंज करता है। हम में से बहुत से लोगों के लिए यह लॉकडाउन आसान नहीं रहा। तो, यह नीरसता को तोड़ने का एक तरीका है, अपने दिमाग, मांसपेशियों और जोड़ों को खोलें। आज हम लोग खुले और बंद स्क्वाट को चैलेंज करते हैं।”

एक्ट्रेस ने कहा, ‘यह इस पर काम करते है:

  • कार्डियोरैसपाइरेटरी एनड्युरेंस
  • सभी निचले शरीर की मांसपेशियां
  • कंधे
  • गति और चपलता, मस्तिष्क और शरीर
  • हाथ और पैर का समन्वय
  • थैंक यू, एटदरेट याशमानचौहान, इस किलर लेग वर्कआउट के लिए; यह किया और कैसे!

बात करें अगर वर्क फ्रंट की तो शिल्पा शेट्टी अपनी आने वाली फिल्म ‘हंगामा 2’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ परेश रावल के साथ मीजान जाफरी भी नजर आएंगे। ये साल 2003 में आई फिल्म हंगामा का सीक्वेल है इस फिल्म में भी परेश रावल थे। साथ ही वह भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यू दसानी और शर्ले सेतिया के साथ आने वाली फिल्म ‘निकम्मा’ में भी नजर आएंगी।

बता दें कि शिल्पा शेट्टी और परेश रावल एक साथ हंगामा 2 में दिखाई देंगे। ये फिल्म हंगामा का सीक्वेल है इस फिल्म में भी परेश रावल थे। यह फिल्म लोगों को काफी पसंद आई थी। वहीं बता दें कि इस फिल्म में शिल्पा काफी लंबे समय के बाद दिखाई देने वाली हैं। लम्बे वक्त से वो अभिनय से दूर हैं हालांकि वो रियलिटी शो की जज बनकर लोगों के दिलों पर छा चुकी हैं।

इसे भी पढ़ें:- हॉस्पिटल में इस हाल में नजर आए दिलीप कुमार, सायरा बानो भी दिखीं साथ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here