इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (shilpa shetty) के पति राज कुंद्रा चर्चा का विषय बने हुए हैं. ज्ञात हों कि बीते सोमवार को मुंबई पुलिस ने शिल्पा के पति राज को पोर्न फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था. जिसके बाद राज कुंद्रा के खिलाफ एक के बाद एक सबूत पुलिस को मिलते ही जा रहे हैं. ये भी कहा गया कि राज कुछ मोबाइल ऐप्स की सहायता से ही इन फिल्मों को पब्लिश करते हैं. अब 23 जुलाई तक राज कुंद्रा पुलिस कस्टडी में रहेंगे. अब इन्हीं सब जद्दोजहद के बीच शिल्पा शेट्टी ने एक खुद अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो मेडिटेशन करती दिखाई दे रही हैं. शिल्पा के इस वीडियो पर यूजर्स ने उनको ट्रोल करना शुरु कर दिया है. सोशल मीडिया पर शिल्पा के ये पोस्ट जोरो शोरो से वायरल हो रहा है.

कैप्शन में शिल्पा ने लिखी ये बात

अपने फोटो के कैप्शन में शिल्पा ने लिखा कि , “हम में से किसी के पास कई बार ये शक्ति नहीं होती कि आसपास हो रही चीजों में बदलाव ला सकें, लेकिन हमारे पास यह शक्ति अवश्य होती है कि अपने अंदर चल रही चीजों को हम ठीक कर सकें. और यह योग से ही संभव हो सकता है. खुद के दिमाग को शांत करने, बुरे ख्यालों के आने से रोकने और मेडिटेशन से फोकस जीतने में आप कामयाब हो सकते हैं.”

यूजर्स ने किया ट्रोल

कई सारे यूजर्स ने राज कुंद्रा का गुस्सा शिल्पा पर उतारा है और अजब अजब तरह के रिएक्शन शिल्पा के पोस्ट पर दिये हैं. एक यूजर ने शिल्पा के पोस्ट पर लिखा कि , “अपने पति को सिखाओ”. एक और यूजर ने लिखा, “आपका पति गिरफ्तार हुआ है.”

गौरतलब है कि राज कुंद्रा के खिलाफ बीते फरवरी में पोर्नोग्राफिक कंटेंट बनाने और उसे ऐप के माध्यम से पब्लिश करने का मामला दर्ज किया गया था. तभी उनकी गिरफ्तारी भी की गयी है. इन सारे मामलों में आरोपी के खिलाफ आईटी एक्ट और आईपीसी की धाराओं के तहत केस दर्ज होता है. यदि आरोपी दोषी सिद्ध हो जाता है, तो उसको जेल में कई सालों तक रहना पड़ जाता है.

इसे भी पढ़ें-ईद के मौके पर Sara Ali khan ने परिवार संग शेयर की तस्वीर, Jeh की फोटो देख लोग हुए निराश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here