9 साल बाद सलमान संग रिश्ते पर शिल्पा ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- अक्सर मेरे घर आते थे एक्टर और..

0
673
salman khan shilpa shetty relationship

बॉलीवुड के दंबग एक्टर सलमान खान (Salman Khan) 53 साल हो चुके हैं और अब तक कुंवारे ही हैं. फैंस और परिवार दोनों को ही इनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है. मगर एक्टर हैं कि, शादी के सवाल से हमेशा बचते ही रहते हैं. भाईजान ने भले ही अब तक शादी नहीं कि, लेकिन उनके अफेयर हमेशा चर्चाओं में रहे हैं. एक समय में सलमान मियां पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय से बहुत प्यार करते थे. पर दोनों के प्यार का अंत हो गया. अब सलमान की पूर्व गर्लफ्रेंड शिल्पा शेट्टी ने चुप्पी तोड़ते हुए दोनों के रिश्ते पर बड़ा खुलासा किया है.

सलमान संग रिश्ते पर शिल्पा ने तोड़ी चुप्पी
90 के दौर में सलमान और शिल्पा (salman shilpa) के अफेयर की चर्चा खूब हुआ करती थी. पर दोनों सबसे छिपकर ही इश्क लड़ाते थे. यानि, कभी अपने रिश्ते को दोनों ने सबके बीच कबूला नहीं. दोनों को कई बार साथ में देखा जरूर जाता था पर जब भी अफेयर पर सवाल हुआ तो सलमान-शिल्पा में से कोई भी जवाब नहीं देता था. shilpa-shetty-salman-khanहालांकि, दोनों का रिश्ता किसी मुकाम पर तो नहीं पहुंचा और शिल्पा ने 9 साल पहले ही बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) से शादी कर ली. बता दें, शिल्पा राज की दूसरी पत्नी हैं. इससे पहले उनका तलाक हो चुका है.

सालों बाद शिल्पा ने अपने रिश्ते की सच्चाई सबके सामने रखी और बताया कि, हम दोनों का रिश्ता काफी मजबूत था. हम साथ में जब भी कहीं घूमने-फिरने जाते थे तो सिर्फ एक-दूसरे की बातें शेयर करते थे. इसी वजह से हमारे बीच एक बॉन्ड बन गया था.

रात को घर आते थे सलमान
मीडिया से बातचीत में शिल्पा ने बताया कि, सलमान अक्सर रात को उनके घर जाया करते थे और रात वहीं गुजारते थे. शिल्पा ने थोड़ा इमोशनल होकर कहा कि, ‘जब मेरा पापा की मौत हुई तो सलमान मुझसे मिलने घर आए थे. घर आते ही वह बार टेबर के पास बैठ गए फिर हम दोनों ने साथ में ड्रिंक्स शेयर की थी.’shilpa-shettyशिल्पा ने बताया कि, सलमान अपने पुराने दिनों का याद कर रोने लगते थे. ऐसे में मैं उन्हें समझाती थीं. दंबग खान एक्ट्रेस के परिवार के भी काफी करीब थें.

अच्छे दोस्त हैं दोनों
वैसे दोनों का रिश्ता भले ही मुकाम तक नहीं पहुंचा लेकिन, दोनों के बीच दोस्ती का रिश्ता आज भी है. शिल्पा-सलमान की जोड़ी पर्दे पर भी काफी पसंद की जाती है. शिल्पा एक्टर के साथ ‘शादी करके फंस गया’ ,’फिर मिलेंगे’, ‘गर्व’ के अलावा कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. दोनों कई बार पॉर्टीज और फंक्शन में शामिल होते हैं तो हमेशा हंसकर एक-दूसरे से बातें करते हैं.

यूलिया संग फॉर्महाउस में एक्टर
बात अगर सलमान की लव स्टोरी की करें तो इस समय उनकी लाइफ में यूलिया वंतूर का नाम शामिल है. जो लॉकडाउन के समय एक्टर के साथ ही फॉर्महाउस में टाइम स्पेंड कर रही हैं.salman इन दोनों के रिश्ते को लेकर भी खबरें काफी सामने आती हैं. मगर एक्टर ने यूलिया के साथ अपने रिश्ते पर कोई जवाब नहीं दिया है.

ये भी पढ़ेंः- 22 साल में शिल्पा ने खोई वर्जिनिटी, एक्टर के दोस्त का खुलासा, बेड पर जाते ही बेकाबू हो जाती थीं