Shilpa Shetty

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से मीडिया से दूर रहने लगी थीं। केवल इतना ही नहीं उन्होंने रातों रात सुपर डांसर का मंच भी छोड़ दिया था और वो सभी से दूर रहने लगी थीं। मगर कई हफ्तों बाद अब शिल्पा ने शो में एक बार फिर वापसी कर ली है, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। केवल इतना ही नहीं शिल्पा शेट्टी शो के सेट पर कंजक पूजा करती हुई भी दिखाई दी।

शिल्पा ने की ‘कंजक पूजा’

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने एक बार से छोटे परदे पर वापसी कर ली है। काफी दिनों बाद शिल्पा सेट पर दिखाई दीं। वहीं वायरल हो रहे एक वीडियो में सुपर डांसर 4 के प्रतियोगियों की तारीफ करती नजर आ रही हैं। वहीं शिल्पा ने शो में वैष्णो देवी पर अपने डांस एक्ट के बाद प्रतियोगी अर्शिया के लिए ‘कंजक पूजा’ भी करते नजर आएंगी। शिल्पा मां दुर्गा की प्रबल उपासक हैं और इसी वजह से उन्होंने यह अनुष्ठान किया। शिल्पा ने कहा, ‘मैं बहुत आध्यात्मिक और समर्पित देवी भक्त हूं। मुझे अभी तक वैष्णौ देवी जाने का अवसर नहीं मिला है, मगर किसी दिन मैं जाना चाहूंगी। इस परफॉर्मेंस को देखने के बाद, मैं अर्शिया के लिए ‘कंजक पूजा’ करना चाहती हूं।’

वीडियो हुआ जमकर वायरल

शिल्पा (Shilpa Shetty) काफी वक्त से शो में नजर नहीं आ रही थीं। इस शो में शिल्पा जज की भूमिका अदा कर रही हैं। जब वह सेट पर पहुंचीं तो बहुत उदास लग रही थीं। यहांतक वो मीडिया के सवालों से बचते हुए भी नजर आईं। करीब एक माह के बाद वह शूटिंग के लिए सेट पर पहुंचीं तो शो के दोनों जजों – अनुराग बासु और गीता कपूर सहित वहां मौजूद सभी प्रतियोगियों ने बहुत ही गर्मजोशी से उनका स्वागत किया। उनकी वापसी ने केवल सेट के माहौल को भावुक बना दिया, बल्कि वहां मौजूद लोगों में अपने प्रति प्यार को देखकर शिल्पा शेट्टी भी खुद भावुक हो गईं थीं।

पति राज कुंद्रा हुए अरेस्ट

बता दें, 19 जुलाई, 2021 को शिल्पा (Shilpa Shetty Husband) के पति और बड़े बिजनेसमैन राज कुंद्रा पॉर्नोग्राफी के कारण गिरफ्तार हुए थे, इसके बाद से वह अभी जेल में बंद हैं। पति की गिरफ्तारी के बाद से वह इस शो में दिखाई नहीं दी थीं। अब उन्हें शो में फिर से देखने के बाद सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जाने लगा।

इसे भी पढ़ें:- Raksha Bandhan 2021: रक्षाबंधन के दिन अपनाएं ये उपाय, दूर गरीबी और मिटेंगे सभी संकट