Shilpa Shetty देखने पहुंची आईपीएल 2022 का फाइनल, इस दौरान कर दी ऐसी गलती, हो गई ट्रोल

आईपीएल फाइनल मुकाबले को देखने के लिए कई सुपरस्टार पहुंचे थे। इस दौरान शिल्पा शेट्टी भी इस आईपीएल के फाइनल को देखने के लिए गई थी। इस दौरान शिल्पा शेट्टी से ऐसी गलती हो गई जिसके कारण वह ट्रोल हो गई।

0
220
Shilpa Shetty

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 का फाइनल हो चुका है। आईपीएल 2022 की चैंपियन हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली टीम गुजरात टाइटंस बन गई है। आपको बता दें कि आइपीएल 2022 के फाइनल का मुकाबला संजू सैमसंग की कप्तानी वाली टीम राजस्थान रॉयल्स और कप्तान हार्दिक पांड्या की टीम पूजा टाइटंस के बीच होना था। इस फाइनल मुकाबले को गुजरात ने 7 विकेट से जीत लिया। गुजरात टाइटंस ने आई पी एल 2022 में अपना डेब्यू किया था और चैंपियन भी बन गई। यह सीजन भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के लिए बहुत ही अच्छा रहा है। इस फाइनल मुकाबले को देखने के लिए कई सुपरस्टार पहुंचे थे। इस दौरान शिल्पा शेट्टी भी इस आईपीएल के फाइनल को देखने के लिए गई थी। इस दौरान शिल्पा शेट्टी से ऐसी गलती हो गई जिसके कारण वह ट्रोल हो गई।

फाइनल देखने पहुंचे शिल्पा शेट्टी ने की यह गलती

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आईपीएल 2022 के फाइनल को देखने के लिए बॉलीवुड स्टार शिल्पा शेट्टी गई थी। आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसंग की कप्तानी वाली टीम राजस्थान रॉयल्स के ऑनर हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो सेंड किया है इसमें वह अपनी बहन शमिता शेट्टी और परिवार के साथ स्टेडियम में जाती हुई दिखाई दे रही हैं। शिल्पा शेट्टी ने इस दौरान वाइट और पर्पल कलर का प्रिंटेड कुर्ता और जींस पहन रखी थी। इसके साथ उन्होंने एक गलती कर दी थी। शिल्पा शेट्टी ने अपने एक हाथ में दो घड़ी बांध ली।

सोशल मीडिया यूजर्स कर रहे कमेंट

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के कारण शिल्पा शेट्टी ट्रोल भी हो गई है। शिल्पा शेट्टी की इस वीडियो पर कई सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट भी कर रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट किया है और लिखा है, ‘यह दो घड़ियों का कौन सा फैशन है।’ इसके साथ एक दूसरे सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट किया और लिखा मगर दो दो घड़ी पहनने की क्या जरूरत है।

Read More-अपने मामा को हमसफर बनाना चाहती है Sara Ali Khan, लेकिन नहीं हो सकता सपना पूरा,ये है बड़ी वजह