मुंबई(Mumbai)बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी(Shilpa shetty) की मुश्किले लगातार बढ़ती जा रही है। रोज उन्हें नई-नई मुश्किलों उनके सामने आ रही है। वहीं अब एक मुसीबतों का पहाड़ उन पर टूट पड़ा है। दरअसल, हाल ही में शिल्पा की मां सुनंदा शेट्टी(Sunanda shetty) ने जुहू पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. शिल्पा की मां ने ये शिकायत धाकर घारे नाम के एक शख्स के खिलाफ रायगढ़ जिला के कर्जत इलाके में जमीन से जुड़े विवाद को लेकर कराई है।

सुनंदा शेट्टी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि ‘2019 से फरवरी 2020 में सुधाकर से कर्जत से एक जमीन का सौदा किया था. उस जमीन को अपनी बताकर फर्जी दस्तावेज के सहारे सुनंदा को 1 करोड़ 60 लाख में बेची थी. कुछ समय बाद उन्हे जब इस बारे में जानकारी हुई तो उन्होंने इस बारे में सुधाकर से पूछताछ की.’

उन्होंने कहा कि ‘सुधाकर ने कहा की वो एक पॉलिटिकल पार्टी के नेता का नजदीकी है और सुनंदा शेट्टी को उसने कोर्ट में जाने को कहा.’ इस पूरे मामले के बाद सुनंदा शेट्टी कोर्ट गई और कोर्ट के आदेश के बाद ही पुलिस ने मामला दर्ज किया और जांच शुरू कर दी है.

बता दें कि इन दिनों सुनंदा शेट्टी के दामाद राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले में जेल में बंद हैं। वहीं मुंबई क्राइम ब्रांच शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ कर रही है। मंगलवार को यहां एक मजिस्ट्रेट अदालत ने कुंद्रा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया. उसके बाद राज कुंद्रा ने जमानत याचिका दायर की थी जिसे कोर्ट ने बुधवार को खारिज कर दी. कुंद्रा को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था.

वहीं शिल्पा शेट्टी ने फिल्म हंगामा 2 से 14 साल बाद पर्दें पर एक बार फिर से वापसी की थी। लेकिन उनके पति राज कुंद्रा की वजह से वह इस फिल्म का प्रमोशन भी नहीं कर पाईं। वहीं पॉर्नोग्राफी मामले में पुलिस को अभी तक ऐसा कोई सबूत या गवाह नहीं मिला है जिससे ये साबित हो सके कि शिल्पा भी इस मामले में अपने पति राज का साथ दे रही थीं. पुलिस ने कहा है कि शिल्पा की संलिप्तता अभी तक सामने नहीं आई है।

इसे भी पढ़ें-खराब तबीयत का बहाना बनाकर शादी की रात ही छत से कूदकर भागी दुल्हन, जानें पूरा मामला