शिल्पा शेट्टी ने कुछ यूं अंदाज में मनाया दशहरा, बेटे और पति राज कुंद्रा ने धनुष तीर से किया रावण का वध

463

पूरे देश में दशहरे का त्योहार बडे ही धूमधाम से मनाया गया और लोगो ने इसे बड़े ही जश्न के साथ मनाया और इस दिन को हम बुराई पर अच्छाई के जीत के रूप में मनाते है. जिससे न केवल बुरे लोगो का खात्मा हो सके बल्की अच्छाई का अधिक जन्म हो सकें कहने का अर्थ है कि इसी दिन रावण को भगवान राम ने मार के बुराई पर अच्छाई पर जीत पाई थी तभी से हम दशहरा मनाते है,लेकिन वही देश के अलग अलग हिस्सों में बहुत ही धूम धाम से मनाया गया, यहा तक की गरीब तपके से लेकर बॉलीवुड़ में भी भारी जश्न मनाया गया, बॉलीवुड में भी दशहरें को लेकर काफी उत्साह देखा गया. और लोगो ने विजयदशमी की बधाई दी.वही एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी अपने घर में दशहरें का त्योहार सेलिब्रेट किया.जिसमें वो अपने पति राज कुंद्रा और बेटे के साथ नजर आ रही है.

शिल्पा ने बड़े ही हर्षोउल्लास के साथ इस त्योहार को मनाया और सोशल मीडिया पर कई फोटो भी सेयर की है और इंस्टाग्राम पर उन्होंने रावण दहन का एक वीडियो शेयर किया है. जिसमे शिल्पा के बेटे वियान और पति राज कुंद्रा ने धनुष से रावण दहन किया..वही शिल्पा ने कैप्शन लिखा- मैने और राज कुंद्रा ने रावण (होममेड पेपर से बनाया हुआ है) जिसको हमने धनुष से वार कर मार दिया और उन्होने सभी देश वाशियों को दशहरे की शुभकामनाए दी.

https://youtu.be/p7neagdJT5o

शिल्पा शट्टी ने सरे तेव्हारों को बड़ी ही धूम धाम से मनाती है उन्हे तेव्हारों को मनाना बहुत ही अच्छा लगता है,वो इससे पहले गणोश उत्सव मनाया था. फिर नवरात्रि में मां दुर्गा की स्थापना की. शिल्पा ने अपने घर में कन्याओं को खाना भी खिलाया था. इस दौरान उनका बेटा भी उनके साथ था.शिल्पा ज्यादा तर अपने इस बेव्हार के कारण सुर्खियों मे रहती है.