मुंबई(Mumbai)। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी(Shilpa Shetty) ने हाल ही में एक बार फिर अपने डांस रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर 4’(Super Dancer 4) के सेट पर वापसी कर ली है। बता दें कि एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी बीते दिनों काफी मुश्किलों में घिरी नजर आईं हैं। शिल्पा के पति और मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा(raj kundra) पोर्नोग्राफी(pornography) मामले में इस समय जेल की हवा खा रहे हैं. राज पर अश्लील फिल्में बनाने के आरोप लगे हैं. वहीं राज के जेल जाने के बाद से ही शिल्पा बाहरी दुनिया से बिल्कुल दूर हो गई थीं। वो इस मुश्किल घड़ी में अपने परिवार के साथ थी और उनके साथ समय बिता रही थी. जिसके चलते शिल्पा ने अपने शो से भी दूरी बना ली थी. करीब 3 हफ्तों से शिल्पा शो में नजर नहीं आ रही थी जिसके बाद ये कयास लगाए जा रहे थे कि शिल्पा अब दोबारा शो में नहीं दिखेंगी.

लेकिन हालही में चैनल ने शो के सेट से एक प्रोमों वीडियो(promo video) शेयर कर ये कन्फर्म किया था कि शिल्पा अभी इस शो का हिस्सा है. जिसके बाद सभी को ये पता चल गया था कि शिल्पा एक बार फिर से शो में वापसी करेंगी. वहीं हालही में शिल्पा ने शो के एपिसोड की शूटिंग भी पूरी की.

इसी बीच अब ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ के सेट एक वीडियो समाने आया है जिसमें वह महिलाओं के लिए एक खास मैसेज देती नजर आ रही हैं। इस दौरान शिल्पा इमोशनल भी हो जाती है.

दरअसल, शो के मेकर्स की तरफ से हाल ही में एक प्रोमो रिलीज़ किया गया है। जिसमें कंटेस्टेंट अंशिका(anshika) को महारानी लक्ष्मीबाई बन दमदार परफोर्मेंस करते हुए दिखाया गया है। वहीं अंशिका की परफोर्मेंस देख शिल्पा काफी इमोशनल हो जाती है। जिसके बाद वो भावुक होकर कहती है कि – “आज भी औरत को अपने हक के लिए अपने पति के बाद लड़ाई लड़नी पड़ती है।”

शिल्पा आगे कहती हैं कि रानी लक्ष्मी बाई की गाथा महिलाओं को लड़ने की शक्ति देती है। असल मायने में झांसी की रानी सुपरवुमन थीं। जिन्होंने जिंदगी भर अपनी लड़ाई लड़ी। शिल्पा ने कहा कि मुझे इस बात का गर्व है कि मैं ऐसे देश से हूं जहां इतनी बहादुर महिला ने लड़ाई लड़ी।

शिल्पा शेट्टी का ये वीडियो सोशल मीडिया(social media) पर काफी तेजी से वयारल हो रहा है। इस वीडियो को सोनी टीवी के आधिकारिक इंस्टाग्राम(instagram) अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे अब तक हजारों लोग देख चुके हैं और वीडियो को पसंद कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें-शादी से पहले बच्चों की तरह खेलते दिखे दूल्हा-दुल्हन, छोटे से कपड़े के लिए लड़ते आए नजर