Categories
मनोरंजन

अक्षय कुमार पर शिल्पा शेट्टी ने लगाया इस्तेमाल करने का आरोप, बताई ब्रेकअप की हैरान करने वाली सच्चाई

बॉलीवुड फिल्मों के साथ-साथ सितारों की पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी पॉपुलर है. ये इंडस्ट्री ऐसी है, जहां पर हर दिन अफेयर से लेकर ब्रेकअप और शादी की तमाम खबरें सामने आती हैं. ऐसा ही एक दौर अक्षय कुमार के लिए भी था. जब अक्सर उनकी अफेयर की खबरें सबसे ज्यादा चर्चाओं में हुआ करती थीं. कभी शिल्पा शेट्टी के साथ अक्षय का नाम आता था तो कभी रवीना टंडन के साथ. एक समय ऐसा जब दोनों से ही अक्षय का रिश्ता टूट गया. लेकिन बहुत ही कम लोग जानते हैं कि आखिर शिल्पा अक्षय कुमार से क्यों अलग हुई थीं. आखिर उनके ब्रकअप की वजह क्या था. तो आज हम आपको अपनी इस खबर में बताएंगे.

ये भी पढ़ें:- अक्षय कुमार को डिंपल कपाड़िया ने समझ लिया था गे, बेटी ट्विंकल से शादी कराने के लिए रखी थी ये बड़ी शर्त

90s के दशक में अक्षय शिल्पा के साथ-साथ एक्ट्रेस रवीना टंडन के साथ भी काम किया करते थे. उस समय अक्षय और शिल्पा की अफेयर की खबरें सुर्खियों में थीं. ये बात भी किसी से छिपी नहीं थी एक समय में शिल्पा अक्षय से बेइंतहा मोहब्बत करती थीं, या यूं कहें कि वो अक्षय के प्यार में दिवानी हो गई थीं. shilpa shetty Akshayलेकिन इस बीच जब शिल्पा के सामने अक्षय के दूसरे अफेयर का खुलासा हुआ तो शिल्पा शॉक्ड रह गईं और वो पूरी तरह से टूट गईं. इस बारे में शिल्पा शेट्टी ने साल 2000 में एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था. साथ उन्होंने अपने ब्रकअप की पूरी सच्चाई बताई थी.

इंटरव्यू में शिल्पा ने कहा कि अक्षय उनके साथ रिलेशन में थे. लेकिन उस वक्त वो टू टाइमिंग कर रहे थे. यानी उस समय वो उन्हें भी डेट कर रहे थे और एक्ट्रेस रवीना टंडन को भी डेट कर रहे थे. ऐसे में जब उन्हें इस बात का अंदाजा हुआ तो उनके होश उड़ गए थे. इसके आगे बात करते हुए शिल्पा ने बताया कि ‘मेरे लिए वो दौर बहुत ही खराब था. लेकिन इस बात की भी मुझे खुशी है कि उस हालात से मैं निकल गई.shilpa shetty Akshay क्योंकि काली रात के बाद सुबह जरूर होती है. उस दौर में प्रोफेशनली मेरे लिए सब कुछ अच्छा चल रहा था लेकिन मेरी पर्सनल लाइफ में बहुत उतार चढ़ाव था. लेकिन अब मुझे अच्छा लगता है कि ये सारी चीजें अब पीछे छूट गई हैं.’

खुलासे में शिल्पा ने आगे बताया कि वो सिर्फ फिल्म रिलीज होने का इंतजार कर रही थीं. ‘उस समय बस वो यही चाहती थीं कि उनकी और अक्षय की फिल्म जल्द ही रिलीज हो जाए. shilpa shetty Akshayशिल्पा ने कहा मैं नहीं चाहती थी कि मेरी पर्सनल लाइफ काम के बीच में आए. मैं कभी अपने प्रोड्यूसर्स को परेशान नहीं करना चाहती थी. मैं बस धड़कन फिल्म के रिलीज होने का इंतज़ार कर रही थी.’

बाचीत के दौरान शिल्पा शेट्टी ने ये भी बताया कि जब आप किसी से प्यार करते हैं और फिर आपको उसके बारे में अचानक ये पता चले कि वो शख्स आपको धोखा दे रहा है तो बहुत ज्यादा तकलीफ होती है. उन्होंने लेकिन मैनें ऐसा कभी नहीं सोचा थी कि वो मुझे चीट करेंगे.shilpa shetty Akshay शिल्पा के इन खुलासों के बाद अक्षय कुमार का भी बयान सामने आया था, जिसमें उन्होंने ये कहा था कि उन्हें (शिल्पा) इस तरह से पब्लिक में तमाशा नहीं बनाना चाहिए था. अक्षय की इस बात का जवाब देते हुए शिल्पा ने कहा थे कि उन्होंने जो मेरे साथ किया, उसके बाद वो और कह भी क्या सकते हैं. ये अक्षय की सोच है मेरी नहीं.

ये भी पढ़ें:- स्वास्थ्य कर्मियों के हक में उतरीं शिल्पा शेट्टी, वीडियो के जरिए लोगों से की ये बड़ी अपील