Sherlyn

बीते 19 जुलाई को पुलिस ने राज कुंद्रा (Raj Kundra) को 11 अन्य लोगों के साथ अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में अरेस्ट कर लिया था. जिसकी चार्टशीट में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का बयान भी लिया गया है. इस बयान पर मॉडल-एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने तंज कसा है और एक ऐसी प्रतिक्रिया दी है जिसको सुनकर शिल्पा शेट्टी को बुरा लग सकता है.

कितने पेज की है चार्टशीट

मुंबई पुलिस के संपत्ति प्रकोष्ठ ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा के खिलाफ अश्लील फिल्में बनाने की मामले के कोर्ट के सामने 1500 पन्नों की चार्टशीट पेश की गयी है. इस चार्टशीट में राज कुंद्रा की पत्नी और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और शर्लिन सहित 43 गवाहों के बयान भी शामिल हैं. लेकिन इसमें से शिल्पा के बयान को पढ़कर ‘कामसूत्र’ फेम शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) को हंसी आ गयी.

शर्लिन ने कही ये बात

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए शर्लिन चोपड़ा ने शिल्पा को ‘दीदी’ कहकर पुकारा है. उन्होंने इस वीडियो में शिल्पा के बयान के बारे में बातचीत की है. शर्लिन ने कहा कि उन्होंने राज कुंद्रा ने अपनी नापाक गतिविधियों के जरिए से जो पैसा कमाया था, उसका आनंद लेते हुए वह केवल मासूम सा खेल खेल रही थीं.’

इसके आगे शर्लिन ने कहा कि, ‘कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीदी कह रही हैं कि उन्हें अपने पति की नापाक हरकतों की जानकारी नहीं थी. दीदी यह भी कह रही हैं कि उन्हें उनके पति की चल-अचल संपत्ति के बारे में पता नहीं है. यह बात कितनी सच है, आप लोग खुद समझ सकते हैं.’ उन्होंने आगे कहा, ‘ठीक है, इसे क्या कहते हैं? एक साधारण व्यक्ति होने का नाटक करना और उन सभी फायदे का मजा लेना जो इस ढोंग के कारण लोगों को मिल सकते हैं.’

ज्ञात हो कि इसके पूर्व भी शर्लिन इस मामले में शिल्पा शेट्टी के साथ होने की ओर इशारा दे चुकी हैं. उन्होंने पुलिस के सामने अपने बयान में भी शिल्पा का नाम लिया था.

इसे भी पढ़ें-घूंघट काढ़ कर Sapna Choudhary ने लगाए ठुमके, जवान के साथ बूढ़ों का भी फिसला दिल