Monday, December 6, 2021

मानहानी का केस होने पर Sherlyn Chopra ने तोड़ी चुप्पी, फोन पर शिल्पा ने धमकाया,अगर राज के यौन शोषण…

Must read

- Advertisement -

एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) के खिलाफ शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने एक्शन लिया है और 50 करोड़ का मानहानि का केस दर्ज भी करवा दिया है. लेकिन मामला यहां पर शांत नहीं हुआ. अब इस पर शर्लिन चोपड़ा ने भी अपना रिएक्शन दिया है. ट्ववीट कर शर्लिन ने शिल्पा और राज पर उनको धमकाने और अंडरवर्ल्ड की धमकी देने जैसे संगीन आरोप लगाए हैं.

राज-शिल्पा पर लगाये गये गंभीर आरोप

- Advertisement -

अपने एक ट्वीट पर शर्लिन ने लिखा कि राज कुंद्रा और शर्लिन चोपड़ा की काम करने की प्रक्रिया- 19 अप्रैल 2021 को राज कुंद्रा ने ना केवल मुझे मेरे घर पर आकर अंडरवर्ल्ड की धमकी दी है, बल्कि उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी ने मुझको फोन पर उसी दिन धमकी दी और कहा कि अगर राज के यौन शोषण और रेप की खबरें बाहर आ गईं तो वे मेरे खिलाफ करोड़ों रुपये का मानहानि का मुकदमा दर्ज करेंगे.

उन्होंने लिखा कि ”आप किसी आर्टिस्ट का यौन शोषण नहीं कर सकते, उसका रेप नहीं कर सकते और उसके खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करने की धमकी नहीं दे सकते. क्या उसे तुम्हारे खिलाफ पुलिस में शिकायत नहीं दर्ज करानी चाहिए.”

50 करोड़ रुपये का दर्ज हुआ मानहानि का केस

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के खिलाफ शर्लिन चोपड़ा उस समय से हमलावर हैं जब बिजनेसमैन राज का नाम पोर्नोग्राफी केस में सामने आया है. तब से हर दिन शर्लिन द्वारा लगाये गये सारे इल्जामों को देखते हुए राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी ने एक्ट्रेस के खिलाफ 50 करोड़ का मानहानि का केस दर्ज किया है. शर्लिन के आरोपों को राज और शिल्पा ने झूठा, फर्जी और मनगढ़ंत बताया है.

तो वहीं राज कुंद्रा की बात करें तो अभी तो वो जमानत पर बाहर आ चुके हैं. राज कुंद्रा ने दो महीने जेल में गुजारे थे. राज के जेल जाने के कारण से शिल्पा शेट्टी को भी ट्रोल होना पड़ा था. शिल्पा ने कुछ दिनों के लिए काम से ब्रेक भी लिया था. लेकिन फिर परिस्थितियों का सामना करते हुए शिल्पा काम पर लौटीं. शिल्पा शेट्टी का एक बयान भी मुंबई पुलिस ने पोर्नोग्राफी केस में दर्ज किया गया था. जहां पर एक्ट्रेस ने अपने पति राज का बचाव किया था.

इसे भी पढ़ें-sapna chaudhary ने खेत के बीचोंबीच मटकाई ‘पतली कमर’, डांस देख मदहोश हुए फैंस

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article