Shehnaaz Gill ने KGF Chapter 2 की तारीफ में किया ट्वीट, केजीएफ टीम मेंबर ने किया शुक्रिया

अब शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने भी केजीएफ चैप्टर 2 की काफी सराहना की है. सोशल मीडिया के माध्यम से उन्होंने फिल्म की तारीफों के पुल बांध दिए हैं.

0
287

बीते दिनों केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) रिलीज हुई है, जिसके बाद फैंस में काफी उत्सुकता है. फिल्म के पहले पार्ट की के जैसे ही इसका दूसरा पार्ट भी लोगों को काफी भा रहा है. इस फिल्म को दर्शकों से ही नहीं क्रिटिक्स से भी बढ़िया रिस्पॉन्स मिल रहा है. आम लोगों के अतिरिक्त सेलेब्स भी इस फिल्म के और रॉकी भाई यानी एक्टर यश (Actor Yash) के सभी फैन हो गए हैं. अब शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने भी केजीएफ चैप्टर 2 की काफी सराहना की है. सोशल मीडिया के माध्यम से उन्होंने फिल्म की तारीफों के पुल बांध दिए हैं, इस पर एक्टर यश और श्रीनिधि शेट्टी (Srinidhi Shetty) ने भी रिएक्शन दिए है.

शहनाज का ट्वीट

असल में, केजीएफ चैप्टर 2 को लेकर शहनाज गिल ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि उन्हें फिल्म में सबसे अधिक क्या चीज पसंद आई. अपने ट्वीट में शहनाज ने लिखा कि ‘मुबारक हो… मैंShehnaaz Gill आप सबसे बहुत प्यार करती हूं. वायलेंस मुझे काफी पसंद आया यश…पीस आउट. संजय दत्त, प्रशांत नील, श्रीनिधि शेट्टी, रवीना टंडन आप सभी ने बहुत अच्छा काम किया. हैट्स ऑफ केजीएफ 2.’

एक्टर यश ने शहनाज के ट्वीट पर रिप्लाई देते हुए उन्हें धन्यवाद दिया और लिखा कि ‘थैंक यू.’ श्रीनिधि ने भी शहनाज को थैंक यू कहा और कुछ इमोटिकॉन्स का यूज़ अपने रिप्लाई में किया. ये सब देखकर शहनाज गिल ने बहुत अनोखे अंदाज में श्रीनिधि को रिप्लाई किया. जिसे देखकर हर कोई उनके ट्वीट के बारे में बात कर रहा हैं.

उनके थैंक यू के रिप्लाई में शहनाजने लिखा कि ‘अरे कोई बात नहीं… थैंक यू की क्या जरूरत थी. इतना तो बनता है आपके लिए. आखिर रॉकी भाई के लिए आपने गोली खाई है. आपकी परफॉर्मेंस बहुत अच्छी लगी.’ इसी के साथ ही उन्होंने कुछ इमोजी भी बनाए हैं. बहुत से यूजर्स ने शहनाज के ट्वीट पर अपना अपना रिएक्शन दिया है.

Read More-Lara Dutta ने खोल दी Salman Khan की पोल, बोली जब 12 बजता है तब वो मुझे…