बिग बॉस फेम पंजाबी एक्ट्रेस और सिंगर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने कभी नहीं सोचा होगा कि जिसके साथ वो अपना पूरा जीवन बिताना चाहती है, वो इस तरह इस दुनिया को छोड़ कर चला जाएगा. सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के जाने के बाद शहनाज सुर्खियों में बनी हुई है. 15 अक्टूबर को उनकी फिल्म ‘हौसला रख’ रिलीज होने वाली है. अपने काम को लेकर कमिटमेंट देने की वजह से ही एक बार फिर से एक्टिव हो गयी हैं. हाल ही में वो अपनी फिल्म ‘हौसला रख’ के प्रमोशन में दिखीं, जहां पर उन्होंने सिद्धार्थ के निधन के बाद अपना पहला इंटरव्यू दिया है. इस दौरान उन्होंने प्यार के बारे में बात की.

कल रिलीज होने वाली है फिल्म

शहनाज गिल, दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा की ये फिल्म ‘हौसला रख’ दिन शुक्रवार (15 अक्टूबर) को रिलीज होने वाली है. इस समय ये स्टार्स अपनी फिल्म के इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. शहनाज अपने सबसे अच्छे दोस्त और प्यार सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से वो कैमरा से दूर हो चुकीं थीं, पर एक्टर के निधन के एक महीने बाद वह हाल ही में अपनी फिल्म के प्रोमेशन करने में दिखीं, लेकिन इस दौरान उनके चेहरे पर उदासी साफ तौर पर दिखाई दीं.

फिल्म में रियल!

अपनी इस फिल्म में शहनाज एक बच्चे की मां के किरदार निभाती हुई दिखाई देने वाली हैं. अपने किरदार को लेकर उन्होंने बोला था कि फिल्म में उन्होंने 40 प्रतिशत खुद को वही दिखाया है, जो वो रियल जीवन में हैं. सिद्धार्थ के निधन के बाद पहली बार शहनाज ने कुछ बोला है, जो कि अब चर्चाओं में छाया हुआ है.

सबको फिल्म का है इंतजार

बिग बॉस फेम पंजाबी एक्ट्रेस और सिंगर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने कभी नहीं सोचा होगा कि जिसके साथ वो अपना पूरा जीवन बिताना चाहती है, वो इस तरह इस दुनिया को छोड़ कर चला जाएगा. सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के जाने के बाद शहनाज सुर्खियों में बनी हुई है. 15 अक्टूबर को उनकी फिल्म ‘हौसला रख’ रिलीज होने वाली है. अपने काम को लेकर कमिटमेंट देने की वजह से ही एक बार फिर से एक्टिव हो गयी हैं. हाल ही में वो अपनी फिल्म ‘हौसला रख’ के प्रमोशन में दिखीं, जहां पर उन्होंने सिद्धार्थ के निधन के बाद अपना पहला इंटरव्यू दिया है. इस दौरान उन्होंने प्यार के बारे में बात की. फिल्म का है इंतजार

सिडनाज के फैंस इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुक हैं. मालूम हो कि सिद्धार्थ और शहनाज की मुलाकात बिग बॉस 13 में हुई थी. इस शो में शहनाज ने बहुत बार सिद्धार्थ से प्यार का इजहार किया था. शो के खत्म होने के बाद भी इन दोनों की जोड़ी एक साथ ही रही, जिसको फैंस ने बहुत प्यार दिया. दोनों को आखिरी बार साथ में बिग बॉस ओटीटी और डांस दीवाने 3 में देखा जा चुका था.

इसे भी पढ़ें-सोशल मीडिया पर वायरल हुई करीना कपूर खान की फोटो, हाथ में दिखा बाल्टी और मग्गा, देखें