शेफाली बग्गा ने दी शहनाज गिल को टक्कर, Tik Tok पर इस Video से मचाया तहलका

0
399
shefali bagga

बिग बॉस 13 (bigg boss 13) की कंटेस्टंट रह चुकी शहनाज गिल (shehnaz gill) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई है। एक तरफ बिग बॉस के तुरंत बाद शहनाज कलर्स चैनल पर अपना खुद का शो लेकर आई है। जिसमें वह अपना पार्टनर तलाश कर रही है। तो वही टिक टॉक (tik tok) पर भी शहनाज गिल की वीडियो जमकर वायरल हो रही है। जिसमें कई टिक टॉक स्टार कॉपी करते हुए नजर आ रहे है। हाल ही में सोशल मीडिया पर शहनाज गिल का एक टिक टॉक वीडियो खूब वायरल हुआ था। इस वीडियो में शहनाज गिल नेहा कक्कड़ (neha kakkar) के पॉपुलर गाने ‘गोवा बीच’  (goa beach) पर लिपसिंग कर रही थी। लेकिन अब शहनाज को उन्ही एक दोस्त और बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकी शेफाली बग्गा (shefali bagga) टिक टॉक वीडियो में टक्कर दी है।

शहनाज के बाद ‘गोवा बीच’ गाने पर शेफाली बग्गा ने भी टिक टॉक वीडियो बनाया है। जो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया। फैन्स को शेफाली बग्गा का ये वीडियो काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। जिस वजह से सोशल मीडिया पर अब शेफाली का ये वीडियो वायरल भी हो रहा है। इस वीडियो में शेफाली बग्गा का एक अलग अंदाज फैन्स को देखने को मिला है। उनका डांस देख हर कोई हैरान है। जिस वजह से फैन्स शेफाली की डांस की जमकर तारीफ कर रहे है। तो वही वीडियो में शेफाली का एटीट्यूड देख भी फैन दंग रह गए। हालांकि इस वीडियो के बाद कुछ फैन्स ने शेफाली से एक डिमांड भी की है। कई लोगों ने शेफाली को शहनाज गिल के साथ टिक टॉक वीडियो बनाने की बात कही है।

फैन्स शेफाली और शहनाज को अब साथ देखना चाहते है लेकिन शेफाली फैन्स की ये डिमांड पूरी करती है या नहीं। ये तो अब देखना होगा। आपको बता दें कि शेफाली बग्गा बिग बॉस सीजन 13 में नजर आई थी। इस दौरान वह शो से काफी पहले एलिमीनेट हो गई थी। हालांकि इसके बाद मेकर्स शेफाली बग्गा को वाइल्ड कार्ड एंट्री के दौरान वापस लेकर भी आए थे लेकिन इस बार भी वह ज्यादा लंबा नहीं खेल पाई। जिस वजह से वह दूसरी बार भी बिग बॉस से बाहर होगी।

ये भी पढ़ें:-शहनाज गिल के स्यवंयर से भड़की राखी सावंत, Video शेयर कर लगाए ये बड़े आरोप

https://www.instagram.com/p/B9Dwf0PJGZw/?utm_source=ig_embed

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here