रिया चक्रवर्ती के साथ हो रहे व्यवहार पर भड़के शत्रुघ्न सिन्हा, सुशांत के फैंस से पूछे तीखे सवाल

1971
shatru

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में जांच तेज हो गई है। इस केस को सुलझाने के लिए सीबीआई, ईडी और एनसीबी की टीम रात-दिन जांच कर रही है और खास बात ये है कि इस केस में हर रोज नए खुलासे हो रहे है और हर खुलासे के साथ सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती फंस रही है। रिया चक्रवर्ती से एनसीबी लगातार पूछताछ कर रही है। जिस वजह से रिया चक्रवर्ती पर मीडिया ट्रायल भी लगातार हो रहे है लेकिन रिया पर हो रहे मीडिया ट्रायल से बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने नाराजगी जाहिर की है। इन दिनों बॉलीवुड की कई हस्तियों ने रिया चक्रवर्ती का सपोर्ट किया है इसी कड़ी में अब अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा भी ने रिया का सपोर्ट किया है।

दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान शत्रुघ्न सिन्हा से रिया और सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े सवाल किए गए। इस दौरान शत्रुघ्न सिन्हा ने बताया कि वह रिया को नहीं जानते। लेकिन रिया के साथ हो रहे व्यवहार पर वह काफी नाराज नजर आए। अभिनेता ने कहा कि, मैं रिया चक्रवर्ती को नहीं जानता हूं लेकिन मुझे पता है कि वे सुशांत के काफी करीबी है। मैं सुशांत सिंह राजपूत को प्रशंसकों से पूछना चाहता हूं कि क्या आपको लगता है कि जिस तरह का व्यवहार उनके साथ किया जा रहा है उसे देखकर सुशांत सिंह खुश होते?

ये भी पढ़ें:-रिया चक्रवर्ती ने कबूल की सुशांत को ड्रग्स देने की बात, पूछताछ में NCB के सामने उगला सारा सच

इसके आगे शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि मैंने नोटिस किया है कि सुशांत के मामले पर अपनी राय देने वाले कई तरह के लोग सामने आए हैं। इनमें से कई वो लोग भी हैं जो काफी समय से चर्चा में नहीं थे। इस केस के सहारे वे एक बार फिर से प्रासंगिक होने और लाइमलाइट में आने की कोशिश कर रहे हैं। इस मामले में कोर्ट को अपना काम करने देना चाहिए। हमें सरकारी एजेंसियों को प्रभावित करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए। बता दें कि इससे पहले दीया मिर्जा, विद्या बालन, तापसी पन्नू, स्वरा भास्कर समेत कई हस्तियों ने रिया चक्रवर्ती का सपोर्ट किया है। इन तमाम सेलेब्स ने रिया चक्रवर्ती पर हो रहे मीडिया ट्रायल पर काफी नाराजगी जाहिर की है।

ये भी पढ़ें:-SSR केस में नया मोड़, अब रिया ने सुशांत की बहन प्रियंका के खिलाफ दर्ज कराया केस, लगाए ये गंभीर आरोप