Tuesday, January 31, 2023

शाहरुख की फिल्म पठान पर गिरी गाज, दीपिका के कपड़ों की वजह से हिंदुओं में आक्रोश

एक लंबे अरसे के बाद शाहरुख खान पठान फिल्म लोगों के लिए ला रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण भी हैं। हाल ही में इस फिल्म का पहला गाना बेशर्म रंग रिलीज किया गया।

Must read

- Advertisement -

Deepika Padukone Look From Besharam Rang Song: शाहरुख खान के फैंस तो बहुत लंबे समय से शाहरुख खान की फिल्म का इंतजार कर रहे थे. एक लंबे अरसे के बाद शाहरुख खान पठान फिल्म लोगों के लिए ला रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण भी हैं। हाल ही में इस फिल्म का पहला गाना बेशर्म रंग रिलीज किया गया।Deepika Padukone इस गाने में शाहरुख खान के सिक्स पैक एप्स और दीपिका पादुकोण बिकिनी में दिखाई दे रहे हैं। लेकिन इसमें फिल्मों की रिलीज से पहले किसी न किसी वजह से फिल्मों का विवाद से जूझना ही पड़ता है। अब एक बार फिर से दीपिका पादुकोण पर उनके बिकिनी लुक की वजह से मुसीबत आ पड़ी है। इस बार चर्चा का विषय है उनके बिकिनी का कलर।

हिंदू धर्म पर प्रहार

- Advertisement -

पठान का पहला गाना बेशर्म रंग रिलीज किया गया, जिसमें सोशल मीडिया पर फिल्म को बॉयकाट करने की मांग होने लगी है। फिल्म को बैन करने की धमकी भी दी जा रही है । ऐसे में फिल्म के रिलीज हुए गाने बेशर्म रंग में दीपिका पादुकोण भगवा रंग पहने शाहरुख के साथ रोमांस कर रहे हैं । ऐसे में इस बात का मुद्दा बनाया गया है कि उनकी फिल्म में हिंदुओं की भावनाओं को आहत पहुंचा रही है।

मेकर्स को दी गई चेतावनी

एमपी के मंत्री ने पठान के मेकर्स को चेतावनी भी दी है कि फिल्म में दीपिका के कपड़े और कुछ सीन को बदल दिया जाए नहीं तो मेकर्स के लिए यह सहीं नहीं होगा और इस फिल्म को बड़े पर्दे पर रिलीज़ हो नहीं होने देंगे। डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा ने अपने बयान में बताया कि जिस तरीके से पठान में दीपका पादुकोण भगवा रंग का मजाक उड़ा दिया है वो बिल्कुल भी अच्छा नहीं है और बर्दाश्त नहीं किया जाएगा उसे बेशर्म का नाम दे दिया गया है। कहीं ना कहीं बॉलीवुड सनातन धर्म के खिलाफ जाने का प्रयास कर रहा है ।दुर्भाग्य की बात यह है कि भगवा रंग ने दुनिया को सही राह दिखाने में सहयोग दिया, उसे बशर्म रंग का नाम दिया है।

इसे भी पढ़े-पहली बार कैमरे के सामने आईं Nawazuddin Siddiqui की बेटी, फोटोज़ वायरल

- Advertisement -

More articles

Latest article