2.7 C
New York
Sunday, January 17, 2021
Home मनोरंजन शाहरूख की बेटी सुहाना ने पोस्ट की ऐसी फोटो, बिग बी की...

शाहरूख की बेटी सुहाना ने पोस्ट की ऐसी फोटो, बिग बी की पोती नव्या ने लिखा ये कमेंट

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहती हैं। सुहाना ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक ग्लैमरस तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में उन्होंने जेब्रा पैटर्न टॉप पहन रखी है। इस तस्वीर में उन्होंने अपने नाखूनों में जो कलर लगा रखा है उसका स्टाइल फैंस को काफी पसंद आ रहा है। उन्होंने अपने नाखूनों में से रिंग वाली उंगली के नाखून को अलग ही स्टाइल पेंट किया है जो लोगों को अपनी तरफ आकर्षित कर रहा है।

इसे भी पढ़ें:- फिरोज खान के कहने पर मुमताज ने पहनी थीं पहली बार बिकनी, ये थी वजह

सुहाना की इस तस्वीर पर अब तक ढाई लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं। हालांकि पोस्ट पर कमेंट ज्यादा नहीं हैं। वहीं बिग बी की पोती नव्या नवेला नंदा ने सुहाना की इस फोटो पर दिल वाली इमोजी कमेंट करके तस्वीर की खूब तारीफ की है। साथ ही सुहाना के दोस्तों ने भी उनकी इस तस्वीर पर कमेंट किया है। उनके एक दोस्त ने कहा, तुम खूबसूरत और प्यारे लोगों मे से एक हो!, तो उनकी कज़िन आलिया चिब्बा ने दिल और प्यार वाली इमोजी कमेंट किया है।

सुहाना भी अपने पिता शाहरुख़ खान की तरह ही एक अच्छी एक्ट्रेस बनना चाहती हैं। इससे पहले उन्होंने लंदन में विलियम शेक्सपियर के एक नाटक रोमियो और जूलियट में अपनी एक्टिंग दिखा चुकी हैं। शाहरूख खान ने भी उनके एक्टिंग की खूब तारीफ की थी इसके साथ ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट में लिखा था, ” लंदन में मेरी जूलियट के साथ, सभी कलाकारों ने क्या शानदार अनुभव और प्रदर्शन की किया है। पूरी टीम को बधाई।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

शाहरूख खान ने कहा कि सुहाना को बॉलीवुड में आने से पहले अभिनय सीखना बहुत जरूरी है। उन्होंने कहा था, ” अगर सुहाना अभिनेत्री बनना चाहती है, तो उसे अभी तीन से चार साल तक अभिनय सीखना होगा। मुझे मालूम है इंडस्ट्री में मेरे कई ऐसे दोस्त हैं जो चाहते हैं कि मेरे बच्चे कल से ही अभिनय शुरू कर दें मगर मेरा मानना है कि अभी उनके अभिनय करने का वक्त नहीं आया है।

इसे भी पढ़ें:- स्वरा भास्कर से लेकर माही गिल तक, इन 6 अभिनेत्रियों के लीक हुए थे इंटीमेट सीन

Most Popular

Recent Comments