गणपति बप्पा का विसर्जन कर शाहरूख ने साझा की ये खास सेल्फी, रैपर हनी सिंह ने कर दिया ऐसा कमेंट

61
Sahrukh khan honey singh

सालभर के इंतजार के बाद वो दिन भी आ गया जिसका इंतजार श्रद्धालु बड़ी ही बेसब्री से कर रहे थे. दरअसल हम बात कर रहे हैं गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi 2020) की, जी हां हमेशा की तरह इस बार भी भक्तों ने पूरी धूमधाम के साथ गणपति बप्पा का स्वागत किया. इस बीच स्टार्स भी पूरे उत्साह के साथ गणपति बप्पा को अपने घर लाए और पूजा अर्चना की. इसके बाद अब विसर्जन का भी सिलसिला जारी है. 10 दिन तक लगातार मनाया जाने वाला ये त्योहार पूरे भक्ति के साथ सेलीब्रेट किया जा रहा है. इसी बीच बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने भी अपने घर बप्पा को स्थापित किया और उनकी पूरी विधि के साथ पूजा की. इसके बाद गणपति का विसर्जन कर दिया.

ये भी पढ़ें:- भांजे संग सलमान खान ने की गणपति बप्पा की पूजा, आरती में यूलिया भी आईं नजर, देखें तस्वीरें

हाल ही में शाहरुख खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर भी शेयर की है. इस तस्वीर के साथ एक्टर ने अपने सभी फैंस को नए अंदाज में गणेश चतुर्थी त्योहार की बधाई दी है. दरअसल शाहरुख ने जो तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की है वो सेल्फी है. जो ब्लैक एंड व्हाइट में है. इस तस्वीर को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि एक्टर बप्पा की पूजा में काफी व्यस्त हैं. खास बात तो ये है कि इस सेल्फी में शाहरूख के माथे पर रेड कलर का टीका लगा हुआ दिखाई दे रहा है. जो पूजा में लोग जरूर लगाते हैं.

इस खास फोटो को अपने फैंस के बीच साझा करते हुए शाहरुख खान ने कैप्शन में लिखा है कि, ‘प्रार्थना और विसर्जन हो गया… इस गणेश चतुर्थी पर भगवान गणेश आप और आपके प्रियजनों पर कृपा बरसाएं, आशीर्वाद और खुशियां. गणपति बप्पा मोरया’. गणेश चतुर्थी के खास मौके पर एक्टर की ओर से शेयर की गई ये तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. तो वहीं दूसरी तरफ फैंस इस पर अपनी-अपनी जमकर प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. शाहरुख के इस पोस्ट पर मशहूर रैपर हनी सिंह से लेकर भूमि पेडनेकर, मनीष मल्होत्रा जैसे बड़ी हस्तियों ने भी कमेंट किया है.

ये भी पढ़ें:- बहन अर्पिता के गणेश विसर्जन में भड़के सलमान खान, बॉडीगार्ड को किया इशारा