हाथरस कांड पर शाहरुख खान की चुप्पी से भड़की ये एक्ट्रेस, दे डाली सख्त नसीहत

28
srk (1)

बॉलीवुड की किंग खान यानी शाहरुख खान आज भी फैंस के दिलों पर राज कर रहे हैं। बेशक लंबे समय से शाहरुख खान की कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज नहीं हुई है लेकिन सोशल मीडिया पर फैंस के बीच किंग खान छाए रहते है। सोशल मीडिया पर शाहरुख की तस्वीरों और वीडियो फैंस को काफी पसंद आती है लेकिन इस बीच ये भी सच है कि शाहरुख खान कई बड़े मुद्दों पर चुप्पी साध लेते है। जिस वजह से शाहरुख खान कई बार ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाते है। इसी चुप्पी पर अब बॉलीवुड एक्ट्रेस सयानी गुप्ता ने शाहरुख खान पर कंज कसा है। दरअसल शाहरुख खान ने महात्मा गांधी की जयंती पर एक एक ऐसी तस्वीर शेयर की। जिसे देख सयानी गुप्ता काफी भड़क गई।

शाहरुख खान ने 2 अक्टूबर के मौके पर सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में महात्मा गांधी की ‘बुरा मत कहो, मुरा मत सुनो और बुरा मत देखों’ वाली सीख दी हुई थी और यही सीख शाहरुख खान बच्चों को दे रहे थे। इस तस्वीर की खास बात ये है कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान तस्वीर में आंखे बंद करती नजर आ रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए शाहरुख खान ने कैप्शन में लिखा, ‘इस गांधी जंयती अगर हम अपने बच्चों को कुछ सिखाना चाहे या फिर कुछ ऐसा बताना चाहे जो उनके अच्छे-बुरे समय में काम आए, तो वो है- बुरा मत सुनो, बुरा मत देखो और बुरा मत बोलो।’ शाहरुख खान का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

सयानी गुप्ता ने कसा तंज
जहां एक तरफ फैंस शाहरुख खान के ट्वीट को पसंद कर रहे है तो वहीं, एक्ट्रेस सयानी गुप्ता ने शाहरुख खान को निशाने पर ले लिया। सयानी गुप्ता ने किंग खान को नसीहत दी और कहा कि सच बोलने के लिए हिम्मत सभी में होनी चाहिए और सभी को सच के लिए आवाज उठानी चाहिए। सयानी गुप्तान ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘सही तो बोलना ही चाहिए। गांधी जी ने हमे ये भी सिखाया है कि सत्य के लिए बोलना चाहिए, पीड़ितों के लिए आवाज उठानी चाहिए, दलित भाई-बहनों के हक के लिए बोलना चाहिए। सिर्फ अपने आंख-कान बंद नहीं कर लेने चाहिए।’ बता दें कि हाथरस कांड पर शाहरुख खान ने अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। जिस वजह से एक्ट्रेस ने शाहरुख खान पर तंज कसा है।