PM केयर फंड को लेकर ट्रोलर के निशाने पर आए शाहरुख खान, दिया मुंहतोड़ जवाब

0
508

कोरोना के कहर के बीच इस समय सबकुछ खामोश हो चुका है। इसी खामोशी के बीच बॉलीवुड के किंग खान उर्फ शाहरुख खान ने आज के जमाने की सबसे बड़ी ताकत सोशल मीडिया पर काफी दिनों बाद एक्टिव हुए, जहां पर काफी दिनों बाद वे अपने फैंस से भी मुखातिब हुए। इस दौरान उन्होंंने अपने फैंस के कई सवालातों का जवाब भी दिया। इसी दौरान उनके एक ट्रोलर ने उन्हें निशाने पर लेने का प्रयास किया। दरअसल, एक  ट्रोलर ने उन्हें निशाने पर लेते हुए उनसे सवाल किया कि, ‘  पीएम केयर फंड’ में कितना रूपया दान किया तो इस पर शाहरूख ने अपने ट्रोलर को ऐसा करारा जवाब दिया कि यकीन मानिए उसका मुंह ही बद हो गया। फिलहाल तो शाहरूख खान का यह ट्वीट काफी सुर्खियों में बना हुआ है।

ये भी पढ़े :कोरोना वायरस पर रिलीज हुआ सलमान खान का नया सॉन्ग, फैंस के बीच जमकर देखा जा रहा है वीडियो

…तो यहां पर हम आपको बताते चलते हैं कि आखिर उन्होंने ट्वीट कर ऐसा कहा था, जो इस समय खासा सुर्खियों में बना हुआ है। दरअसल, जब ट्रोलर ने शाहरुख खान से यह सवाल किया था कि सच-सच बताइएगा कि आखिर आपने पीएम केयर फंड में कितना रुपया दान किया है तो इस पर उन्होंने अपने उस ट्रोलर को करारा जवाब देते हुए कहा, ‘रियली खंचाजी हैं क्या? बस.. इसके बाद फिर क्या हुआ? उस ट्रोलर का मुंह बंद हो गया और शाहरुख खान का यह ट्वीट वायरल होना शुरू हो गया। फिलवक्त तो उनके इस ट्वीट पर प्रतिक्रियाओं का बाजार खासा गर्म हो चुका है। शाहरुख के इस ट्वीट पर काफी लोग रिएक्ट करते हुए नजर आ रहे हैं।

गौरतलब है कि अभी भारत सहित शेष विश्व में कोरोना का कहर बरप रहा है। अभी तक देशभर में  17 हजार से भी अधिक लोग इसकी चपेट में आ चुके हैं तो वहीं 500 से भी अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। लिहाजा केंद्र सरकार ने गत दिनों 21 दिनों के लॉकडाउन खत्म होने के बाद 19 दिनों के अतरिक्त लॉकडाउन का एलान किया है। वहीं, बीते दिनों दिनों कोरोना के खिलाफ जंग में पीएम मोदी ने पीएम केयर पंड गठित किया था, जिसमें देश समाथ्यवान लोगों से कोरोना के खिलाफ जंग में मदद करने की अपील की थी, जिस पर उस ट्रोलर ने शाहरुख खान को निशाने पर लेने का प्रयास किया है।

ये भी पढ़े :एड्स का इलाज खोजने के चक्कर में हुआ कोरोना वायरस का जन्म!