Thursday, January 21, 2021
Home मनोरंजन पीड़ितों के मसीहा बने शाहरुख खान, तारीफ करते नहीं थक रहे लोग,...

पीड़ितों के मसीहा बने शाहरुख खान, तारीफ करते नहीं थक रहे लोग, सत्येंद्र जैन ने जताया आभार

कोरोना वायरस जैसी महामारी से लड़ने में देश के कई बड़ी हस्तियां मदद करने को आगे आए थे। इनमें बॉलीवुड सेलेब्स भी पीछे नहीं हटे। कई सेलेब्स ने इस कोरोना काल में भरसक मदद पहुंचाने का काम किया है। सोनू सूद तो अपनी मदद से भगवान बना दिए गए थे। उन्होंने लॉकडाउन जैसी मुश्किल घड़ी में मजदूरों को बस से अपने-अपने घर पहुंचाया, उनके इस काम से उन्हें खूब दुआएं मिली। वहीं, शाहरुख खान भी अपने फैंस का दिल जीतने से पीछे नहीं हटे। शाहरुख खान ने भी इस महामारी में अपना भरसक मदद किया। उन्होंने अपने मन्नत का एक फ्लोर भी कोरोना पीड़ितों को दे दिया था। शाहरुख के इस दरियादिली ने लोगों का खूब दिल जीता था।

यह भी पढ़े- मुसलमान से सिख बने सलमान खान, पगड़ी पहनकर निकले सब्जी लेने, देखें Video

अब एक बार फिर शाहरुख खान लोगों की मदद करने के लिए आगे आए हैं। उन्होंने कोरोना काल में दिल्ली में काफी मदद की जिसके बाद दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने उनका आभार जताया है। दरअसल, एक्टर ने कोरोना काल में दिल्ली को 500 Remdesivir इंजेक्शन डोनेट किया था। सत्येंद्र जैन के मुताबिक, शाहरुख की इस मदद से दिल्ली को कोरोना से लड़ने की ताकत मिली है।

सत्येंद्र जैन ने ट्विटर के जरिए किंग खान का शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने लिखा, ‘हम शाहरुख और मीर फाउंडेशन का दिल से शुक्रिया करते हैं। उन्होंने दिल्ली को 500 Remdesivir इनजेक्शन डोनेट किए, वो भी उस समय जब सबसे ज्यादा जरूरत थी। मुश्किल समय में आपकी मदद के लिए हम शुक्रगुजार हैं।’ सत्येंद्र जैन के इस ट्वीट के बाद लोग शाहरुख की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

बता दें कि, ऐसा पहली बार नहीं है जब शाहरुख खान कोरोना पीड़ितों की मदद करने आगे आए हैं। उन्होंने कोरोना पीड़ितों के लिए अपना मुंबई वाला ऑफिस खोल दिया था और उन्हें अपने ऑफिस में क्वारंटाइन करने की इजाजत दी थी। यही नहीं, उन्होंने 25 हजार PPE किट भी दान किया। महाराष्ट्र सरकार ने शाहरुख का तहे दिल से शुक्रिया किया था।

यह भी पढ़े- ‘Durgamati’ की रिलीज से पहले आया ऐसा Video, जिसे देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Most Popular