फूट-फूट कर रोईं शाहरूख की बेटी सुहाना खान, जानें पूरा मामला

262
suhana khan

बॉलीवुड के किंग खान यानी आप सब के चहेते और रोमांटिक हीरो शाहरूख खान (Sahrukh Khan) और उनकी फैमिली आए दिन चर्चाओं का हिस्सा बनी रहती है. इसी बीच सोशल मीडिया पर उनकी बेटी सुहाना खान (Suhana khan) एक बार फिर चर्चाओं का हिस्सा बनी हुई हैं. दरअसल हाल ही में सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम को पब्लिक किया है. जिस पर लगातार वो कुछ न कुछ पोस्ट कर रही हैं. साथ ही अपनी कई खूबसूरत तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर डाल रही हैं. हाल ही में सुहाना ने एक और तस्वीर शेयर की है. जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में सुहाना खान बुरी तरह से रोते हुए दिखाई दे रही हैं.

ये भी पढ़ें:- कतार में खड़ा करो और मार दो पूरे परिवार को गोली, अपने ऊपर लगे आरोपों पर भड़कीं रिया चक्रवर्ती

हालांकि सुहाना की इस रोती हुई तस्वीर को लेकर लोग काफी ज्यादा असमंजस में हैंआखिर ऐसी क्या बात हो गई है जिसके चलते एक्टर की बेटी इस तरीके से फूट-फूट कर रो रही हैं. दिलचस्प बात तो ये है कि इस तस्वीर को सोशल अकाउंट पर शेयर करने वाला कोई और नहीं बल्कि सुहाना खान (Suhana Khan Pics) ही हैं. जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि, ‘बधाई हो अगर आपने मुझे रोते हुए नहीं देखा…क्वारंटाइन फिल्मिंग. फिलहाल सुहाना के इस कैप्शन को पढ़कर तो ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस कोरोना काल में वो घर पर ही हैं और किसी बड़े प्रोजेक्ट की शूटिंग में व्यस्त हैं.

इसके पहले भी सुहाना इंस्टाग्राम के जरिए अपनी कई खूबसूरत फोटो लोगों के बीच शेयर कर चुकी हैं. बात करें सुहाना के फ्यूचर की तो उनकी दिलचस्पी एक्टिंग में काफी ज्यादा है. खास बात तो ये भी है कि वो भी फिल्मों में डेब्यू करना चाहती हैं. लेकिन कुछ महीने पहले की ही बात है जब इस बारे में शाहरूख खान से सवाल किया गया था तब उन्होंने इसका जवाब देते हुए कहा था कि अभी सुहाना को ‘एक्टिंग सीखने में थोड़ा वक्त लगेगा.

View this post on Instagram

with a baby Louis Vuitton under her underarm

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on

एक्टर के इस बयान से एक बात तो स्पष्ट हो गई है कि सुहाना फिल्मी दुनिया में जरूर कदम रखेंगी. लेकिन पूरी तरीके से परफेक्ट होने के बाद. बयान में शाहरुख खान ने भी ये बात कबूली थी कि वो सुहाना का साथ हर कदम पर देंगे, जिसमें भी सुहाना की खुशी होगी उसमें वो उसका साथ देंगे. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुहाना एक शॉर्ट फिल्म ‘द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू’ में भी एक्टिंग करते हुए दिख चुकी हैं. ऐसे में अब फैंस उनके बॉलीवुड में डेब्यू करने का इंतजार कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें:- रमजान के महीने में ट्रोल हुईं सुहाना खान, सोशल मीडिया पर शेयर की बोल्ड तस्वीरें, मचा बवाल