Tuesday, January 31, 2023

दिवंगत अभिनेता Sidharth Shukla का जन्मदिन सेलिब्रेट कर इमोशनल हुई शहनाज गिल बोली, ‘मैं तुमसे फिर मिलूंगी’

शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को याद करते हुए उनका बर्थडे सेलिब्रेट किया है। जिसकी कई सारी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है और उन्होंने बेहद ही इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया है।

Must read

- Advertisement -

Siddharth Shukla Birthday: टीवी इंडस्ट्री के दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला भले ही आज इस दुनिया में ना हो लेकिन उनके चाहने वाले आज भी उन्हें याद करते हैं। सिद्धार्थ शुक्ला का जन्मदिन आज यानी 12 दिसंबर 2022 को मनाया जाता था। सिद्धार्थ शुक्ला के जन्मदिन पर आज उनके चाहने वाले याद कर के इमोशनल हो रहे हैं। दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के बर्थडे पर शहनाज गिल ने तो बेहद स्पेशल दिन ही बना दिया है। शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को याद करते हुए उनका बर्थडे सेलिब्रेट किया है। जिसकी कई सारी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है और उन्होंने बेहद ही इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया है।

सिद्धार्थ के बर्थडे पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट

- Advertisement -

पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता था सिद्धार्थ शुक्ला के जाने से अगर किसी को झटका लगा है तो सबसे ज्यादा शहनाज गिल को लगा है। शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से टूट गई थी। शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला के बर्थडे पर इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। शहनाज गिल सिद्धार्थ की एक हंसने वाली तस्वीर शेयर की है और कैप्शन में लिखा है,”मैं तुमसे फिर मिलूंगी 12.22″। इसी के साथ शहनाज गिल ने एक व्हाइट हार्ट इमोजी भी शेयर की है। इतना ही नहीं शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला का बर्थडे भी सेलिब्रेट किया है। शहनाज गिल ने बीती रात सिद्धार्थ शुक्ला के नाम का केक भी काटा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

केक काटकर सेलिब्रेट किया बर्थडे

सिद्धार्थ शुक्ला के बर्थडे पर शहनाज गिल ने उनके नाम का केक काटकर बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया Siddharth Shukla BirthdaySiddharth Shukla Siddharth Shuklaपर शेयर की है। इसी के साथ उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अनदेखी रोमांटिक तस्वीरें भी शेयर की हैं। शहनाज गिल और सिद्धार्थ बिग बॉस 13 में सिडनाज बने थे। शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की चुलबुली बॉन्डिंग फैंस को काफी पसंद आती थी। सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर 2021 को हार्ट अटैक से निधन हो गया था।

Read More-‘छोटी सरदारनी’ एक्ट्रेस Nimrit Kaur रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड ने बर्थडे पर शेयर किया बेहद रोमांटिक वीडियो, बोले- ‘कहने के लिए बहुत कुछ लेकिन…’

- Advertisement -

More articles

Latest article