करीना से ब्रेकअप पर शाहिद ने तोड़ी चुप्पी, बोले- उसने मेरा इस्तेमाल किया और..

180

चॉकलेटी ब्वॉय के नाम से फेमस बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (shahid kapoor) कई शानदार फिल्मों में काम कर चुके हैं. साल 2019 में तो शाहिद की फिल्म ‘कबीर सिंह‘ ने तहलका मचा दिया था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तो धमाका किया ही था इसके अलावा इंटरनेट पर भी इस फिल्म को सबसे ज्यादा सर्च किया गया था. शाहिद अपने फिल्मी करियर में एक नहीं बल्कि कई फिल्मों में काम कर चुके हैं और उनकी सारी फिल्मों को पसंद किया गया है. शाहिद अपनी फिल्मों के अलावा अफेयर के कारण भी सुर्खियों में रहे हैं. एक वक्त था जब लाखों लड़कियां शाहिद को डेट करने के सपने देखती थीं. लेकिन इन सब लड़कियों से मीरा राजपूत ने शाहिद को चुरा लिया.

करीना संग अफेयर
शाहिद के करीना (kareena kapoor) संग अफेयर ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरीं. वैसे तो शाहिद का नाम करीब 9 अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है. लेकिन करीना के साथ उनके इश्क के चर्चे खूब रहे हैं. दोनों के बीच की नजदीकियां साल 2004 में आई फिल्म ‘फिदा के दौरान बढ़ी थीं.kareena kapoor shahid kapoor मीडिया रिपोर्ट की मानें तो, सबसे पहले करीना ही शाहिद पर फिदा हो गई थी और वह उन्हें फोन व मैसेज करती थीं. जानकर हैरानी होगी कि, करीना ने ही शाहिद को डेट पर जाने का ऑफर दिया था. बस फिर दोनों करीब आने लगे. 2 साल तक साथ रहने के बाद शाहिद और करीना के रास्ते अलग हो गए.

ब्रेकअप के बाद फिल्म में काम
इंडस्ट्री में रिश्ता टूटने के बाद बहुत कम ही एक्टर-एक्ट्रेस साथ काम करते हैं. कई कलाकार तो साफ मना कर देते हैं. लेकिन करीना और शाहिद ने ब्रेकअप के बाद साल 2006 में आई फिल्म ‘जब वी मेट‘ में काम किया. फिल्म सुपरहिट भी रही. ऐसा कहा जाता है कि, जब फिल्म की शूटिंग चल रही थी तब दोनों के बीच सब ठीक ही था. लेकिन शूटिंग खत्म होते ही दोनों के बीच अलग होने की खबरें सामने आई. दोनों के अश्लील मैसेज भी खूब वायरल हुए थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, हड़कंप तो मच गया था जब शाहिद ने करीना पर इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था.

करीना ने किया इस्तेमाल
रिपोर्ट के मुताबिक, शाहिद ने ब्रेकअप का दर्द साझा करते हुए कहा था कि उस वक्त मेरा फिल्मी करियर कुछ ठीक नहीं था और इसलिए उसने मुझे छोड़ दिया. शाहिद ने करीना पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह सिर्फ मेरे पैसों के पीछे भागती थीं इसलिए उसे सैफ पसंद आने लगे थे.kareena shahid kapoor breakup खैर दोनों के अलग होने के बाद जहां करीना ने सैफ अली खान से शादी कर ली तो शाहिद ने मीरा राजपूत से शादी कर घर बसा लिया. दोनों ही अपने-अपने परिवारों के साथ बहुत खुश हैं.

ये भी पढ़ें- माधुरी दीक्षित को Kiss करते हुए बेकाबू हो गए थे विनोद, काट दिए थे होँठ