Kiara Advani-Sidharth Malhotra Relationship: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के रिश्ते पर शाहिद कपूर ने दिया बड़ा हिंट

0
258
Kiara Advani-Sidharth Malhotra

Kiara Advani-Sidharth Malhotra Relationship: इस समय बी- टाउन में कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा का प्यार जोरो शोरो पर है. दोनों ने ही इस बात को खुद कबूल भी कर लिया है. तो वहीं लगता है कि इस रिश्ते को ये एक कदम आगे लेकर जाना चाहते हैं. और अब इसको लेकर शाहिद कपूर ने एक बड़ा हिंट दिया है जो इस सप्ताह कियारा के साथ कॉफी विद करण में दिखाई देने वाले हैं. उन्होंने दोनों के रिश्ते पर कमेंट किया है जो बहुत दिनों से चर्चा में है.

कही शाहिद ने ये बड़ी बात

 

कॉफी विद करण का प्रोमो जो कि अब सामने आया है उसके हिसाब से शाहिद कपूर इस हफ्ते कियारा आडवाणी के साथ शो में आने वाले हैं. ये दोनों कबीर सिंह में एक साथ दिखाई दे चुके हैं. इस दौरान दोनों की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई सारे खुलासे भी हुए. इस प्रोमो में कियारा कहती नजर आ रही हैं कि वो और सिद्धार्थ दोस्त से कुछ ज्यादा हैं. तो वहीं शाहिद इनके रिश्ते को लेकर बड़ी अनाउंसमेंट की कर रहे हैं, जो कि साल के आखिर तक हो सकती है. वहीं खास बात ये है कि अनाउंसमेंट इनकी फिल्म को लेकर नहीं होगी.

दोनो आए करीब

बता दें कि कियारा और सिद्धार्थ की शेरशाह बीते साल रिलीज हुई थी, जो जबरदस्त हिट हो रही हैं. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों एक दूसरे के काफी नजदीक आ गए थे. ऐसा भी कहा जाता है कि सेट से ही दोनों की प्रेम कहानी शुरू हुई थी. फिलहाल कुछ समय पहले इनके ब्रेक अप की खबरों ने फैंस को बहुत ही अधिक दुखी किया पर दोनों अधिक दिन अलग नहीं रह सके और फिर से एक साथ आ गए. अब क्या वाकई ये शादी या सगाई करने जा रहे हैं ये देखना दिलचस्प होगा.

Read More- नाम बदलने पर Ranbir Kapoor की पत्नी आलिया भट्ट ने दिया बड़ा बयान, कहा, ‘मेरा नाम हमेशा आलिया भट्ट ही रहेगा’