Wednesday, March 29, 2023

‘डिजास्टर है पठान… रिटायरमेंट ले लो,’यूजर के इस ट्वीट पर Shah Rukh Khan के जवाब ने बोलती कर दी बंद

शाहरुख खान ने ट्विटर पर आस्क मी एनीथिंग सेशन किया है। जिसमें उन्होंने फाइनेंस के कई सारे सवालों के जवाब भी दिए हैं इतना ही नहीं शाहरुख खान ने ट्रोलर्स की भी बोलती बंद कर दी है।

Must read

- Advertisement -

Shah Rukh Khan Ask Me Anything On Twitter: बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। जब से इस फिल्म का गाना रिलीज हुआ है तब से ही शाहरुख खान विवादों में आ गए हैं। इसी बीच बुधवार को शाहरुख खान ने ट्विटर पर आस्क मी एनीथिंग सेशन किया है। जिसमें उन्होंने फाइनेंस के कई सारे सवालों के जवाब भी दिए हैं इतना ही नहीं शाहरुख खान ने ट्रोलर्स की भी बोलती बंद कर दी है।

शाहरुख खान ने दिया करारा जवाब

- Advertisement -

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान की इस फिल्म के रिलीज से पहले ही डिजास्टर बता दिया है। एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘पठान पहले से ही डिजास्टर है रिटायर ले लो।’इसका जवाब देते हुए शाहरूख खान ने लिखा,”बेटा बड़ों से ऐसे बात नहीं करते।”तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, “सर यह प्यार एक बार होता है और शादी भी एक बार होती है। तो एग्जाम बार-बार क्यों होता है?’इसका जवाब देते हुए शाहरूख खान ने लिखा, “वह चीजें बार-बार होती हैं। जिन चीजों में मजा नहीं आता है यह लाइफ है ब्रो लाइफ।”आंखों तले शाहरुख खान की फिल्म पठान की शूटिंग 8 देशों में हुई है। जिसने इटली, फ्रांस ,अफगानिस्तान, तुर्की ,रूस भी शामिल है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म पठान

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी 2023 में रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज की जाएगी। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ दीपिका

पादुकोण भी नजर आ रही हैं जॉन इब्राहिम भी एक्शन में दिखाई दे रहे हैं। हालांकि शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ के ‘बेशर्म रंग’ गाने ने तहलका ही मचा दिया है इस गाने पर काफी विवाद भी छिड़ चुका है।

READ MORE-अपने फैंस को Shahrukh Khan ने दिया तोहफा, शेयर किया पठान का नया पोस्टर

- Advertisement -

More articles

Latest article