इस समय बॉलीवुड के किंग खान यानी की शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) बहुत बुरे दौर से गुजर रहे हैं. उनके बेटे पर एनसीबी ने जबसे शिकंजा कस दिया है, उनके हाल बुरे हो गये हैं. बॉलीवुड के बहुत से सितारे शाहरुख के पक्ष में खड़े हैं, तो वहीं कुछ उनको पाठ पढ़ा रहे हैं. अब इसी बीच एक्टर का एक पुराना वीडियो जोरो शोरो से वायरल हो रहा है, जिसमें वो बहुत ही इमोशनल गाना गाते दिखाई दे रहे हैं.

शाहरुख खान ने गाया गाना

बॉलीवुड में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने बादशाह बनने से पहले एक लंबा चुनौती भरा सफर तय किया है. बॉलीवुड के किंग ने एक्टिंग का अपना सफर दूरदर्शन में प्रसारितद होने वाले सुपरहिट सीरियल्स से किया था. जिसमें ‘सर्कस’, ‘दिल दरिया’, ‘फौजी’ और ‘दूसरा केवल’ के नाम ख्याति मिली हैं. ‘दूसरा केवल’ में उनके किरदार को इतना अधिक पसंद किया गया था कि जब भी वो सीरियल आता था, तो लोगों को इमोशनल कर जाता था. ये सीरियल पंजाब की पृष्ठभूमि बनाया गया , जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें शाहरुख खान टाइटल सॉन्ग को गाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

वायरल हो रहा वीडियो

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का कत्ल ‘दूसरा केवल’ सीरियल में हो जाता है और उनकी मां का किरदार विनिता मलिक ने निभाया था. केवल एक कत्ल की गुत्थी को लेकर बनाए गए इस सीरियल ने फैंस का दिल जीता था और वो बहुत ही इमोशनल भी किया था. उसी का ये ओपनिंग सॉन्ग का वीडियो फिर से वायरल हो रहा है और फैन्स को काफी रास भी आ रहा है.

शाहरुख खान की फिल्में

तो वहीं, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान की अंतिम रिलीज फिल्म ‘जीरो’ थी. ये फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी. इसके बाद से शाहरुख खान की कोई फिल्म रिलीज ही नहीं हुई है. अभी हाल ही में उन्होंने ‘पठान’ फिल्म की शूटिंग खत्म की है और इसके साथ ही वह इटली की फिल्में भी नजर आने वाले हैं. इस तरह शाहरुख खान के फैंस को उनकी फिल्मों का लंबे समय से इंतजार कर रहे है.

यह भी पढ़ें-Bigg Boss 15 : जय भानुशाली ने खो दिया आपा, गुस्से में दे डाली प्रतीक के घर को गाली